Bottle Cap Challenge: साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म के सेट पर परिणीति चोपड़ा ने पूरा किया चैलेंज, देखिए वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर बोतल कैप चैलेंज काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इस चैलेंज को अपने खास अंदाज में पूरा किया है। बोतल का ढक्कन खोलने के बाद एक्ट्रेस फिल्म जबरिया जोड़ी के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा को चैलेंज किया है।

परिणीति चोपड़ा बोतल कैप चैलेंज पूरा करते हुए। (फोटोः इंस्टाग्राम वीडियो)

इन दिनों सोशल मीडिया पर बोटल कैप चैलेंज (Bottle Cap Challenge) काफी वायरल हो रहा है। हॉलीवुड के एक्शन स्टार से जेसन स्टेथम द्वारा पॉपुलर किए गए इस चैलेंज की अब बॉलीवुड में शुरुआत हो चुकी है। दो दिन पहले ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने इस चैलेंज की शुरुआत इंडिया में की और इसके बाद इंडस्ट्री और इंडस्ट्री के बाहर भी इस चैलेंज को पूरा किया जा रहा है। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इस चैलेंज को अपने खास अंदाज में पूरा किया है।

हालांकि, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Challenge) ने बोतल का ढक्कन सबसे आसान तरीके से खोला है। एक्ट्रेस ने ये वीडियो अपनी आने वाली फिल्म साइना नेहवाल की बायोपिक (Saina Nehwal Biopic) के ट्रेनिंग सेशन से शेयर की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है वह बोतल के ढक्कन को बैडमिंटन रैकेट की टिप से खोल रही है। उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और फिल्म जबरिया जोड़ी के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा को मेंशन किया है।

यहां देखिए परिणीति चोपड़ा का बोतल कैप चैलेंज

परिणीति चोपड़ा ने दिया सिद्धार्थ मल्होत्रा को चैलेंज

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Video) ने लिखा वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’सिद्दू मैंने ऐसे किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा बोटल कैप चैलेंज। खडके गिलासी तेरे नाल लॉन्च हो गया है।’ परिणीति चोपड़ा ने इस वीडियो के जरिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को चैलेंज किया और फिल्म जबारिया जोड़ी के सॉन्ग खडके गिलासी लॉन्च होने के बारे में बताया। सिद्धार्ख मल्होत्रा ने भी परिणीति चोपड़ा के इस वीडियो पर कमेंट किया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया जबरिया प्रमोशन

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidarth Malhotra) ने परिणीति चोपड़ा के बोतल कैप चैलेंज वीडियो पर लिखा,’बढ़िया! दूसरी पिक्चर का भी जबरिया प्रमोशन।’ परिणीति चोपड़ा के अलावा, सुष्मिता सेन, टाइगर श्रॉफ, विद्युत जामवाल, कुणाल खेमू सहित कई लोगों ने इस बोतल कैप चैलेंज को अपने-अपने स्टाइल से पूरा किया है।

परिणीति चोपड़ा के साथ बैडमिंटन खेलना चाहती हैं सायना नेहवाल

यहां देखिए परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर का रोमांस

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।