साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए परिणीति चोपड़ा ने की ट्रेनिंग शुरू, बैडमिंटन कोर्ट में इस अंदाज में आईं नजर

बायोपिक फिल्मों के इस दौर में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल की बायोपिक कर रही हैं। इसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग लेना भी शुरू कर दी है। बैडमिंटन की ट्रेनिंग से जुड़ा उन्होंने एक फोटो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है

स्पोर्ट आउटफिट में परिणीति चोपड़ा। (फोटोः मानव/विरल)

बायोपिक फिल्मों के इस दौर में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल की बायोपिक कर रही हैं। भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की लाइफ पर बनने बायोपिक में श्रद्धा कपूर के जाने के बाद परिणीति चोपड़ा ने फिल्म में साइना नेहवाल का किरदार निभाने जा रही हैं। इसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग लेना भी शुरू कर दी है। बैडमिंटन की ट्रेनिंग से जुड़ा उन्होंने एक फोटो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह एक बैडमिंटन कोर्ट में बैठी हुई हैं। वह स्पोर्ट आउटफिट में नजर आ रही हैं। उनके पास एक बैडमिंटन और कई शटल रखी हुई है। उनके चेहरे पर थकावट के बाद होने वाली मुस्कान दिखाई दे रही है। वह फिल्म के लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए पोस्ट ट्रेनिंग ब्लिस लिखा है।

यहां देखिए परिणीति चोपड़ा का इंस्टाग्राम पोस्ट

श्रद्धा कपूर ने छोड़ा साइना नेहवाल का किरदार

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा से श्रद्धा कपूर साइना नेहवाल का किरदार निभा रही थी। इसके लिए उन्होंने कोर्ट में ट्रेनिंग भी शुरू कर और यहां तक कि फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी। जिसकी एक फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी फोटो भी शेयर की थी। इस फोटो में वह साइना नेहवाल के लुक में नजर आ रही थीं। लेकिन उन्होंने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया।

साल 2020 में होगी रिलीज

अब फिल्म में साइना नेहवा का किरदार परिणीति चोपड़ा निभाएंगी और इस किरदार के लिए वे ट्रेनिंग भी ले रही हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि वह इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे और 2020 की शुरुआत में फिल्म को रिलीज करेंगे। उन्होंने बताया कि परिणीति चोपड़ा फिल्म की टीम में शामिल हुई है। साइना नेहवाल ने हर भारतीय को गर्वित किया है।

यहां देखिए परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर का मीडिया के सामने रोमांस...

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।