हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन के हिंदी रीमेक में दिखेंगी परिणीति चोपड़ा, जुलाई में शुरू होगी शूटिंग

हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक के लिए रिभु दासगुप्ता, अंबलिन एंटरटेनमेंट और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने हाथ मिलाया है। परिणीति चोपड़ा का नाम फिल्म के लिए फाइनल हो चुका है।

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' फिल्म के हिंदी रीमेक में दिखेंगी परिणीति चोपड़ा। (फोटो- हिंदी रश)

साल 2015 में पॉला हॉकिंस ने अपना पहला नॉवेल लिखा था जिसका नाम था ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन।’ साल 2016 में हॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर टेट टेलर ने इसपर फिल्म बनाई और उन्होंने फिल्म का नाम नॉवेल के नाम पर ही रखा। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही। अब इसके हिंदी रीमेक के लिए रिभु दासगुप्ता, रिलायंस एंटरटेनमेंट और अंबलिन एंटरटेनमेंट ने हाथ मिलाया है।

इस मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर परिणीति चोपड़ा का नाम फाइनल कर लिया गया है। फिल्म का नाम क्या होगा यह अभी तय नहीं हो पाया है। फिल्म के डायरेक्टर रिभु दासगुप्ता जुलाई में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म की शूटिंग सबसे पहले यूनाइटेड किंगडम में होगी। इसके बाद कई लोकेशंस पर इसे शूट किया जाएगा। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

बताते चलें कि ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ फिल्म में हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एमिली ब्लंट ने रैचल वॉटसन नामक महिला का किरदार निभाया था। तलाकशुदा रैचल शराब की आदी होती है। रैचल नौकरी जाने के बाद एक दिन ट्रेन में सफर करती है। उसे कहां जाना होता है उसे नहीं पता होता है और फिर इसी प्लॉट पर फिल्म की पूरी कहानी गढ़ी होती है। मेकर्स को उम्मीद है कि रैचल वॉटसन के किरदार के लिए परिणीति चोपड़ा उनकी सही चॉइस हैं।

परिणीति चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इसी साल मार्च में उनकी फिल्म ‘केसरी’ रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में थे। फिल्म सुपरहिट रही और पहले हफ्ते में ही यह फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई। परिणीति चोपड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘जबरिया जोड़ी’ और अर्जुन कपूर के साथ ‘संदीप और पिंकी फरार’ फिल्म में भी नजर आएंगी।

मीडिया के सामने परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर पर बरसाया प्यार, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।