हार्डी संधू के साथ अपनी अगली फिल्म में नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा, शेयर किया देशभक्ति में सराबोर ये पोस्टर…

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने फैंस को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में अपडेट शेयर किया है. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपने अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म में हार्डी संधू (Hardy Sandhu) के साथ नजर आने वाली हैं. इस दौरान उन्होंने फिल्म से दो पोस्टर शेयर किये हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को आखिरी बार फिल्म ‘साइना’ में नजर आई थीं. परिणीति अपनी अदाकारी के साथ- साथ अपने चुलबुले स्वाभाव से सभी का दिल जीत लेती हैं. सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहने वाली परिणीति (Parineeti Chopra) पोस्ट शेयर करती रहती हैं, फिर चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ. हाल ही में परिणीति ने अपने फैंस को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में अपडेट शेयर किया है.

शेयर किया पोस्टर :

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हार्डी संधू (Hardy Sandhu) के साथ अपने अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म के दो पोस्टर शेयर किये हैं. एक पोस्टर में परिणीति और हार्डी (Hardy Sandhu) के चेहरे पर चोट के निशान हैं और साथ ही तिरंगा भी दिखाई दे रहा है. इन तस्वीरों को देख साफ पता लग रहा है कि फिल्म हमारे भारत के इर्द-गिर्द घूमने वाली है. तस्वीर शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘जल्द आ रहा है …चलो मिलकर इसे करते हैं हार्डी संधू! ‘

इस फिल्म में आएंगी नजर :

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार ‘द गर्ल ऑन द ट्रैन’ में देखा गया था. उसके बाद फिल्म ‘साइना’ में देखा गया. जिसमें वो भारतीय बैटमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की भूमिका में नजर आई थीं. वहीं परिणीति (Parineeti Chopra) जल्द ही सूरज बड़जात्या द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका, बोमन ईरानी और डैनी डेन्जोंगपा के साथ नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म के मेकर्स और अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था.

 

Sunil Shetty Birthday: एक्टर ही नहीं बड़े बिजनेसमैन भी हैं सुनील शेट्टी, जानें टोटल नेट वर्थ

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.