परमाणु : जॉन अब्राहम पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, FIR दर्ज

फिल्म परमाणु के चलते कंट्रोवर्सी में फंसे जॉन अब्राहम

फिल्म परमाणु के चलते कंट्रोवर्सी में फंसे जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की अप‍कमिंग फिल्‍म ‘परमाणु’ विवादों में फंसती जा रही है और इसी के साथ जॉन भी कंट्रावर्सी में आ गए हैं | जॉन अब्राहम के खिलाफ प्रेरणा अरोरा के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्स ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म प्रोड्यूजर प्रेरणा अरोड़ा ने जॉन अब्राहम पर धोखाधड़ी, पैसों की हेराफेरी, कॉपीराइट उल्लंघन समेत कई आरोप लगाए हैं। मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एक्टर और उनकी प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। खबरों की मानें तो फिल्म ‘परमाणु’ को लेकर प्रेरणा अरोड़ा और जॉन अब्राहम के बीच डील हुई थी। प्रेरणा अरोड़ा को फिल्म के निर्माण के लिए 35 करोड़ रुपये देने थे। उन्होंने 30 करोड़ रुपये चुका दिए थे जिसमें जॉन अब्राहम की 10 करोड़ रुपये फीस भी शामिल है। समझौते के मुताबिक जॉन अब्राहम की कंपनी जेए एंटरटेनमेंट की जिम्मेदारी थी कि तय अवधि के दौरान फिल्म के निर्माण की जिम्मेदारी उनकी होगी।

प्रेरणा अरोड़ा का कहना है कि जॉन अब्राहम ने फिल्म की प्रॉफिट का 50 फीसदी हिस्सा लेने के बाद एग्रीमेंट कैंसिल किया है। दरअसल, जॉन अब्राहम की प्रोडक्शन कंपनी जेए एंटरटेनेंट ने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ फिल्म से जुड़े सारे एग्रीमेंट कैंसिल कर दिए थे। इसके बाद क्रिअर्ज ने जॉन अब्राहम को जवाब दिया और इस तरह एग्रीमेंट को कैंसिल करना गैरकानूनी और अवैध बताया है। उन्होंने कहा कि इस तरह समझौते को खत्म नहीं किया जा सकता।

आपको बता दें कि पोखरण का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है, वहीं इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा डायना पेंटी और बोमन ईरानी भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्माण जॉन की प्रॉडक्शन कंपनी’ जे ए एंटरटेनमेंट’ ने किया है। पहले फिल्म की रिलीज डेट 8 दिसंबर, 2017 तय की गई, लेकिन 1 दिसंबर को ‘पद्मावत’ की रिलीज की वजह से इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई थी। इसके बाद नई रिलीज डेट 2 मार्च को तय की गई. लेकिन अनुष्का शर्मा की होली रिलीज ‘परी’ से क्लैश को देखते हुए फिल्‍म की रिलीज डेट को चेंज कर दिया गया था। अब इस विवाद के बाद फिल्‍म की नई रिलीज डेट 4 मई आई है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.