Besharam Rang: फिल्म ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ हुआ रिलीज, शाहरुख-दीपिका की हॉट केमिस्ट्री ने लगाई आग

Pathaan Song Besharam Rang Released: शाहरुख खान की फिल्म पठान का पहला गाना आज रिलीज हो चुका है जिसने सभी को दीवाना कर दिया है. गाने का नाम है बेशर्म रंग.

Besharam Rang

Pathaan Song Besharam Rang Released: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. एक बार फिर किंग खान और मस्तानी गर्ल की जोड़ी को देखने के लिए जनता बेकरार हुई जा रही है. वहीं इस फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग आज रिलीज हो चुका है जिसने आते ही धमाल मचा दिया है. इस सॉन्ग में दीपिका और शाहरुख की केमिस्ट्री देखकर आप भी घायल हो जाएंगे. यह भी पढ़ें: Varun Dhawan: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने किया वरुण धवन को इस फिल्म से रिप्लेस, वजह कर देगी हैरान

बेशर्म रंग गाना हुआ रिलीज 

पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण अपनी हॉट अदाओं से दीवाना करती नजर आ रही हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं दीपिका एक नहीं बल्कि कई अलग-अलग बिकिनी और मोनोकिनी में कहर ढा रही हैं. बीच साइड पर शूट किए गए इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. दीपिका जहां इस गाने में बेहद हॉट लग रही हैं साथ ही साथ उन्होंने काफी अच्छा डांस भी किया है. बता दें, इस गाने को कुमार ने लिखा है, शिल्पा राव , विशाल-शेखर और कारालिसा मोंटेयरो ने गाया है. यह भी पढ़ें: शहनाज गिल ने बेहद खास अंदाज में मनाया सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन, अनदेखी तस्वीरों के साथ शेयर किया इमोशनल नोट

जनता ने दिए जबरदस्त रिएक्शन

इस गाने को देखने के बाद लोग इस जोड़ी की जमकर तारीफ कर रही है. एक  यूजर ने लिखा कि, ‘वाह ये जोड़ी एक बार फिर धमाल मचा रही है. मजा आ गया यार’. एक यूजर ने लिखा, ‘दीपिका और शाहरुख की जोड़ी देखकर बहुत अच्छा लग रहा है. क्या कमाल लग रही हैं दीपिका’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘दीपिका तुम कितनी हॉट लग रही हो यार’.

शाहरुख खान ने 4 साल बाद की वापसी 

देखा जाए तो शाहरुख खान आखिरी बार अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म जोरी में नजर आए थे.ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह जा गिरी थी. वहीं, अब लगभग चार सालों बाद किंग खान कम बैक कर रहे हैं इस फिल्म के जरिए. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. वहीं स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं. बता दें, ये फिल्म 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.  इस फिल्म को देखने के लिए जनता काफी  बेताब है.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.