शाहरुख खान की ‘पठान’ दो बार देखने जाएंगी ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा, किंग खान के सपोर्ट में आईं एक्ट्रेस!

Pathaan Controversy: कुछ लोग 'पठान' (Pathaan) के खिलाफ हैं तो वहीं कुछ इसका समर्थन भी करते नजर आ रहे हैं. स्वरा भास्कर के बाद अब एक्टर ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा खान (Saba Khan) किंग खान की फिल्म को सपोर्ट करती नजर आईं.

Saba Khan came in support of ‘Pathaan’: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान इस दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज होते ही शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का जमकर विरोध हो रहा है. ‘बेशरम रंग’ गाने को लेकर हिंदू संगठनों से लेकर राजनीतिक जगत में नाराजगी देखी जा रही है. जहां कुछ लोग ‘पठान’ (Pathaan) के खिलाफ हैं तो वहीं कुछ इसका समर्थन भी करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में स्वरा भास्कर ने इस फिल्म का समर्थन किया था. अब एक्टर ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा खान (Saba Khan) किंग खान की फिल्म को सपोर्ट करती नजर आईं.

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड ने ‘पठान’ का किया सपोर्ट:

फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के विरोध के बीच ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा खान (Saba Khan) ने खुलकर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण का समर्थन किया है. सबा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘बेशर्म रंग’ गाने से शाहरुख और दीपिका की तस्वीर को अपने स्टोरी पर शेयर किया है. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने (Saba Khan) कैप्शन में लिखा कि, ‘मुझे कोई बेहतर चुटकुला बताओ…कोई नहीं है…मैं ‘पठान’ को सिनेमा हॉल में 2 बार देखने जा रही हूं’. गौरतलब है कि बॉलीवुड जगत के कई सेलेब्स शाहरुख (Shahrukh Khan) और दीपिका की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के समर्थन में नजर आ रहे हैं तो कुछ इसके विरोध में भी अपने बयान दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: पठान का विरोध करने पर BJP सांसद पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- ‘एक आतंक आरोपी सांसद अब…’

Saba Ajad Post

स्वरा भास्कर ने भी किया था समर्थन:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने ट्विटर हैंडल के जरिए ‘पठान’ (Pathaan) के समर्थन में ट्वीट करती नजर आईं. स्वरा ने अपने ट्वीट में भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए लिखा कि, ‘मिलिए हमारे देश के सत्ताधारी राजनेताओं से…अभिनेत्रियों के कपड़ों को देखने से फ़ुरसत मिलती तो क्या पता कुछ काम भी कर लेते?’. आपको बता दें, फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. कुछ समय पहले फिल्म का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ था. इस गाने में दीपिका द्वारा पहनी गई भगवा रंग की बिकिनी को लेकर भी काफी विवाद देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Shocking! बिग बॉस से अचानक बेघर हुए अब्दू रोजिक, रो-रोकर हुआ घरवालों का बुरा हाल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.