Pathan: शाहरुख खान की ‘पठान’ MP में होगी बैन, BJP नेता ने दीपिका पादुकोण को बताया ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का सदस्य!

Shah Rukh Khan Film: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और बीजेपी नेता फिल्म 'पठान' (Pathan) के गाने और कॉस्ट्यूम को लेकर नाराज नजर आए. इसके साथ ही बीजेपी नेता ने दीपिका पादुकोण को टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य भी बताया.

भाजपा नेता ने फिल्म 'पठान' का किया विरोध

BJP leader opposes film ‘Pathan’: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद शुरू हो गया है.सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बॉयकॉट ट्रेंड भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है. हाल ही में इस फिल्म का गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज हुआ है. इस गाने में जहां दर्शकों को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का हॉट लुक पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ को ये पसंद नहीं आ रहा है. इस बीच फिल्मी मुद्दों पर अक्सर अपनी राय पेश करने वाले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ‘पठान’ के गाने और कॉस्ट्यूम को लेकर नाराज नजर आए. इसके साथ ही बीजेपी नेता ने दीपिका पादुकोण को टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य भी बताया.

नरोत्तम मिश्रा ने जताई नाराजगी:

बता दें, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री और बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के ट्विटर हैंडल से उनका एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो शाहरुख (Shah Rukh Khan) और दीपिका की फिल्म ‘पठान’ का विरोध करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है. गाने के दृश्यों व वेशभूषा को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को मध्यप्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए, ये विचारणीय होगा’. यह भी पढ़ें: देवोलीना भट्टाचार्जी करने जा रही हैं शादी? गालो पर हल्दी और पैरो पर मेहंदी लगाए एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

‘पठान’ हो सकती है बैन:

इसके अलावा बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने अपने वीडियो के जरिये विरोध करते हुए कहा कि, ‘फिल्म के गाने में उपयोग की गई वेशभूषा पहली नजर में बेहद खराब हैं..साफ दिख रहा है कि दूषित मानसिकता के कारण ये गाना फिल्माया गया है. वैसे भी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जी टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं..JNU वाले मामले में..और इसलिए मैं ये निवेदन करूंगा कि इसके दृश्यों और वेशभूषा को ठीक करें अन्यथा मध्य प्रदेश में इस फिल्म को अनुमति दी जाए या ना दी जाए ये विचार का प्रश्न होगा’. आपको बता दें, जनवरी 2020 को जेएनयू प्रोटेस्ट (JNU) के दौरान दीपिका पादुकोण लेफ्ट छात्रों के प्रदर्शन में शामिल हुईं थी. इस प्रोटेस्ट में शामिल होने के बाद दीपिका का काफी विरोध हुआ था. जिसके बाद उन्हें ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का सदस्य बताया गया.

यह भी पढ़ें: Sameera Reddy Birthday: जब जूनियर एनटीआर से जुड़ा था समीरा रेड्डी का नाम, इस वजह से आई थी दोनों के बीच दूरियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.