‘पति पत्नी और वो’ के चिंटू त्यागी यानि कार्तिक आर्यन दिखे कूल लुक में, शेयर की तस्वीरें

'पति पत्नी और वो' में चिंटू त्यागी के किरदार में दिखने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब अपनी नई फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। कार्तिक इस समय बैक टू बैक हिट फ़िल्में दे रहे हैं। अब कार्तिक दोस्ताना 2 (Dostana 2) की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर नजर आएंगी। कार्तिक आर्यन ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसमें वह डबिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
‘पति पत्नी और वो’ के चिंटू त्यागी यानि कार्तिक आर्यन दिखे कूल लुक में, शेयर की तस्वीरें
कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘पति पत्नी और वो’ में चिंटू त्यागी के किरदार में दिखने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब अपनी नई फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। कार्तिक इस समय बैक टू बैक हिट फ़िल्में दे रहे हैं। अब कार्तिक दोस्ताना 2 (Dostana 2) की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। इस फिल्म में उनके साथ  जाह्नवी कपूर  नजर आएंगी। कार्तिक आर्यन ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसमें वह डबिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी फिल्म दोस्ताना 2 के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म को लेकर कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जो दोस्ताना 2 के दूसरे शेड्यूल की घोषणा कर रही थी। इसी के साथ ही कार्तिक ने एक अन्य तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह डबिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर हम देख सकते हैं कि कार्तिक माइक के सामने हेडफोन लगाए हुए पोज दे रहे हैं।

कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)
कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन की झोली में इस समय कई बड़ी फ़िल्में हैं। कार्तिक इन फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। इस समय कार्तिक इम्तियाज़ अली के साथ आज कल की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके ऑपोज़िट सारा अली खान नजर आएंगी। आज कल के सेट से कार्तिक और सारा की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। वहीं इसी के साथ ही कार्तिक अनीज बजनी की भूल भुलैया में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी दिखाई देंगी।

कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)
कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन ने अपनी प्रतिभा के दम पर बॉलीवुड में एक ख़ास पहचान बनाई है। कार्तिक के अभिनय की तारीफ की जाती है। एक के बाद एक हिट फ़िल्में दे रहे कार्तिक ने फोर्ब्स इंडिया की टॉप 100 लिस्टिंग 2019 में जगह बनाई है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply