फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग शुरू, देखें लोकेशन से कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे की तस्वीरें

फिल्म 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अनन्या पांडे ने मुहूर्त शॉट की तस्वीर शेयर की है।

'पति पत्नी और वो' फिल्म में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आएंगे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘पति पत्नी और वो’ फिल्म की शूटिंग आखिरकार शुरू हो चुकी है। फिल्म कास्टिंग के समय विवादों में घिरी थी। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने फिल्ममेकर्स पर बगैर उन्हें सूचना दिए उन्हें फिल्म से हटाने का आरोप लगाया था। बहरहाल फिल्म में तापसी के बदले अब अनन्या पांडे दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग सोमवार से शुरू हो गई है। अनन्या पांडे ने फिल्म के मुहूर्त शॉट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदारों में हैं।

फिल्म के फर्स्ट लुक में कार्तिक आर्यन मूंछों में नजर आ रहे हैं। चेक शर्ट और पैंट पहने कार्तिक बेहद शरीफ दिख रहे हैं। ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी।

फिल्म से जुड़े विवाद की बात करें तो फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर का नाम पहले ही फाइनल किया जा चुका था। तीसरी एक्ट्रेस के नाम पर विचार किया जा रहा था। मेकर्स ने इसके लिए तापसी पन्नू से संपर्क किया था। फिल्म की स्क्रिप्ट और फिल्म में अपना रोल तापसी को काफी पसंद आया था और उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए रजामंदी दे दी थी।

बीते महीने मेकर्स ने तापसी के बदले अनन्या पांडे को कास्ट करने का फैसला लिया। तापसी का आरोप है कि बगैर किसी सूचना के उन्हें फिल्म से हटाया गया और जब उन्होंने मेकर्स से इसकी वजह जाननी चाही तो उन्हें कोई वाजिब जवाब नहीं मिला। मेकर्स ने तापसी पन्नू के आरोपों का खंडन करते हुए प्रेस रिलीज जारी कर अपना पक्ष रखा। उनकी ओर से कहा गया कि उन्होंने तापसी को फिल्म के लिए फाइनल नहीं किया था। कई अभिनेत्रियों के नामों पर विचार किया जा रहा था, जिनमें से एक तापसी भी थीं। बताते चलें कि यह फिल्म बीआर चोपड़ा की साल 1978 में आई फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक है।

अनन्या पांडे ने शेयर की यह तस्वीर…

देखें कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।