Pati Patni Aur Woh Movie: फिल्म का फर्स्ट लुक आउट, ‘पत्नी और वो’ के चक्कर में फंसे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति, पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh Movie) का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के हार्ट थ्रोब एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लुका छुपी फिल्म के बाद एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। मंगलवार को उनकी फिल्म पति, पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh Movie) का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड एक्ट्रेस हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पति, पत्नी और वो फिल्म के लीड किरदारों का फर्स्ट लुक शेयर किया है। अपने किरदार चिंटू त्यागी के बारे में कार्तिक लिखते हैं, ‘हाये क्या स्माइल है। मिलिए चिंटू त्यागी से। कानपुर के सबसे आदर्शवादी पति।’ फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार भूमि पेडनेकर निभा रही हैं। भूमि के बारे में कार्तिक लिखते हैं, ‘चिंटू जैसे पति को वेदिका से अच्छी पत्नी कहां मिलेगी। नजर ना लगे।’ फिल्म में अनन्या पांडे के किरदार के बारे में अभिनेता लिखते हैं, ‘और चिंटू जी की तपस्या भंग करने आ रही हैं तपस्या जी।’

कार्तिक आर्यन ने फिल्म की लीड कास्ट का फर्स्ट लुक शेयर किया है…

बताते चलें कि पति, पत्नी और वो फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लखनऊ में हुई है। मुदस्सर अजीज ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। भूषण कुमार इस फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। गौरतलब है कि अनन्या पांडे की यह दूसरी फिल्म है। इस साल उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही अनन्या को इस फिल्म के लिए साइन कर लिया गया था। यह फिल्म साल 1978 में रिलीज हुई इसी नाम से फिल्म पति, पत्नी और वो की रीमेक है। इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर लीड रोल में थे।

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन संग इन 2 एक्ट्रेस को मिला था रोमांस का मौका, लेकिन इस वजह से किया इंकार

यहां देखिए सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का लीक किसिंग वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।