पवित्रा पुनिया बॉयफ्रेंड एजाज खान संग करने जा रही हैं शादी? वेडिंग प्लान्स को लेकर एक्ट्रेस ने उठाया पर्दा

पवित्रा पुनिया और एजाज खान बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बाद से भी प्यारे से रिश्ते में बने रहे। एजाज और पवित्रा पुनिया एक दूसरे से बिग बॉस के घर के अंदर ही मिले थे और पवित्रा के लिए यह पहली नजर का प्यार था। ऐसे में हर कोई यह जानने को बेताब है कि आखिर ये सेलिब्रिटी कपल कब शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

एजाज खान और पवित्रा पुनिया (फोटो: इंस्टाग्राम)

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बाद से भी प्यारे से रिश्ते में बने रहे। एजाज और पवित्रा पुनिया एक दूसरे से बिग बॉस के घर के अंदर ही मिले थे और पवित्रा के लिए यह पहली नजर का प्यार था। ऐसे में हर कोई यह जानने को बेताब है कि आखिर ये सेलिब्रिटी कपल कब शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

सोशल मीडिया पर एजाज खान और पवित्रा पुनिया की शादी की अफवाहें अक्सर सुनाई दे जाती हैं। वहीं अब इस बार खुद पवित्रा ने अपनी शादी को लेकर अपनी प्लानिंग पर बात की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने एजाज के साथ अपनी शादी की योजना के बारे में खुलकर बात की है।

पवित्रा पुनिया ने ETimes से बातचीत में कहा ‘हर कोई हमसे हमेशा हमारी शादी के बारे में पूछ रहा है लेकिन ईमानदारी से कहूं तो हम शादीशुदा जितने ही अच्छे हैं। जब आप किसी के साथ लंबे समय तक रहते हैं, तो आप एक-दूसरे को बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड के रूप में देखना बंद कर देते हैं। हम खुद को कब पति-पत्नी के तौर पर घोषित करेंगे, ये हमारे हाथ में नहीं है। हम बीते कई सालों से प्लान कर रहे हैं कि इस साल शादी करेंगे और अब इस साल भी यही योजना बना रहे हैं।

इसी के साथ पवित्रा ने आगे कहा ‘हमारी शादी बहुत जल्द होगी, क्योंकि हमारी जिंदगी में बहुत काम हैं। हम यह पता लगाने की बहुत कोशिश कर रहे हैं कि हमारी शादी को हमारे कार्यक्रम में कहां फिट होता है। शादी हमारे लिए बहुत बड़ी चीज है। हम तीन दिन की छुट्टी लेकर शादी करने की जल्दी में नहीं हैं। हम अपनी शादी के हर चरण का आनंद लेना चाहते हैं। एक कपल के तौर पर हम एक प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं।

सोफिया हयात की बेतुकी हरकत से बिगड़ी हालत, बेहोश होने पर हुईं अस्पताल में एडमिट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.