शॉर्ट वीडियो में दिखा Pawan Singh का धमाल, हाथ में गन लिए लगाए ठुमके

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी एक्टिंग के साथ सिंगिंग के लिए भी जाने जाते हैं। भोजपुरी अभिनेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इस बार पवन सिंह ने एक मजेदार वीडियो साझा किया है।

पवन सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Video: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी एक्टिंग के साथ सिंगिंग के लिए भी जाने जाते हैं। भोजपुरी अभिनेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इस बार पवन सिंह ने एक मजेदार वीडियो साझा किया है।

पवन सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो डीजे पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अभिनेता के इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक मिल चुके हैं वहीं फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर पवन सिंह (Pawan Singh Instagram) की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर अभिनेता के 1.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं। बड़ी फैन फॉलोइंग के चलते पवन सिंह के गानों की काफी डिमांड रहती हैं। पवन सिंह के नए गानों के साथ-साथ पुराने गानों की भी धूम देखने को मिलती हैं। अब पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी का एक पुराना गाना ट्रेंड कर रहा है।

पवन सिंह (Pawan Singh Song) किसी बॉलीवुड स्टार से ज्यादा सुने जानेवाले सिंगर हैं, और दुनिया में पवन सिंह दूसरे सबसे ज्यादा सुने जानेवाले सिंगरों में शुमार किए जाते हैं। सोशल मीडिया पर पवन सिंह की काफी अच्छी फैन फॉलोविंग हैं। पवन सिंह के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं।

Karan Johar करेंगे Koffee With Karan के नए सीजन की शुरुआत!

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.