Pawan Singh के ‘बंदूक की नोक’ पर Akanksha Dubey ने किया जोरदार डांस, वीडियो को मिले रिकॉर्ड व्यूज

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर मीडिया गलियारों में छाए हुए हैं। हाल ही में पवन सिंह ने साफ कह दिया था कि अब उन्हें दूसरी वाइफ ज्योति सिंह (Jyoti Singh) के साथ नहीं रहना है। जिसके बाद से पवन की लव लाइफ की भी चर्चा होने लगी। इस बीच पावर स्टार का एक गाना बेहद पॉप्युलर हो रहा है।

पवन सिंह और आकांक्षा दुबे (फोटो: सोशल मीडिया)

Pawan Singh Video Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर मीडिया गलियारों में छाए हुए हैं। हाल ही में पवन सिंह ने साफ कह दिया था कि अब उन्हें दूसरी वाइफ ज्योति सिंह (Jyoti Singh) के साथ नहीं रहना है। जिसके बाद से पवन की लव लाइफ की भी चर्चा होने लगी। इस बीच पावर स्टार का एक गाना बेहद पॉप्युलर हो रहा है।

पवन सिंह के सॉन्ग ‘साटा के पईसा’ (Sata Ke Paisa) को भोजपुरी दर्शकों का जबरदस्त रिसपॉन्स मिल रहा है। इस गाने में पवन सिंह ने अपनी बंदूक की नोक पर एक्ट्रेस अकांक्षा दुबे ( Aakanksha Dubey) को डांस करने पर मजबूर कर दिया।

पवन सिंह का वीडियो सॉन्ग:

‘साटा के पईसा’ गाने को अभी तक 12 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा गाने पर अच्छे खासे कमेंट्स भी आ रहे हैं। 1 मई 2022 को ये सॉन्ग Shubh Labh Films के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। वहीं कुल मिला कर पवन सिंह और आकांक्षा दुबे के इस गाने ने इंटरनेट पर जमकर गदर काट दी है।

गाने में पवन सिंह और आकांक्षा दुबे की केमिस्ट्री भी शानदार लग रही है। जो वो अपने जबरदस्त डांस मूव्स से राखी सावंत और मलाइका अरोड़ा जैसी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती दिखीं। जिन्होंने अब तक ये सॉन्ग नहीं सुना है। वो सुन सकते हैं और कमेंट्स में अपने व्यूज भी दे सकते हैं।

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Rashmika Mandanna रही सेंटर ऑफ अटरेक्शन, हॉट लुक की तस्वीरें हुई वायरल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.