पायल रोहतगी और संग्राम सिंह जल्द ही बन जाएंगे पती- पत्नी, शादी से पहले रोमांटिक अंदाज में दिखा जोड़ा!!

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री पायल रोहतगी और रोहतक के रहने वाले अंतर्राष्ट्रीय रेसलर संग्राम सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं और इससे पहले इन दोनों की एक रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

पायल रोहतगी हिंदी टेलीविजन का एक जाना माना चेहरा है ,और उन्हें उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वे जल्द ही रोहतक के अंतरराष्ट्रीय रेसलर संग्राम सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आगरा के जेपी पैलेस में वह दोनों आज हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी की रस्मों को पूरा करेंगे। इन दोनों की शादी से पहले की हुई रस्मो की कुछ झलकियां ,अब सामने आ चुकी हैं। इसी बीच इस जोड़े के बीच एक रोमांटिक डांस भी देखने को मिला ,जिसकी वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है।

सिर्फ परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों के साथ करेंगे शादी

दरअसल कल संगीत और आज यानी कि शनिवार को सुबह मेहंदी की रस्में निभाई गई इन रस्मों में जुड़े के परिवार वाले और कुछ नजदीकी रिश्तेदार शामिल रहे। शादी की रस्मों की झलक पायल लगातार फैंस के साथ साझा कर रही हैं अब एक वीडियो सभी के सामने आई है जिसमें पायल अपने होने वाले पति संग्राम के साथ नृत्य करती हुई नजर आ रही हैं पायल ने अपनी संगीत के फंक्शन में सिल्वर गोल्डन रंग का एक लहंगा पहना था और इस लहंगे में भी बेहद स्टनिंग लग रही थी वही संग्राम ने ब्लू रंग का क्लोज कॉलर नेक कुर्ता और सफेद पजामा पहना हुआ था। अपनी इस वीडियो में पायल और संग्राम एक दूसरे को प्यारा सा कंपलीमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके फैंस के बीच यह वीडियो बेहद वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/reel/Cfw7un9AOu2/?utm_source=ig_web_copy_link

पायल और संग्राम ने 12 साल तक किया था एक दूसरे को डेट

पायल और उनके होने वाले जीवनसाथी एक दूसरे को 12 साल से वेट कर रहे हैं इन दोनों की मुलाकात साल 2011 में एक रियलिटी शो के दौरान हुई थी और साल 2014 में उन्होंने ऑफिशियल इंगेजमेंट की थी। संग्राम सिंह और पायल रोहतगी की शादी एक बहुत ही निजी तरीके से हो रही है इसमें सिर्फ उनके परिवार और कुछ मेहमान ही शामिल होंगे शादी के बाद पायल और संग्राम 14 जुलाई को दिल्ली में एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे पायल इंडस्ट्री से जुड़े अपने सभी दोस्तों के लिए मुंबई में दूसरा रिसेप्शन करेंगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।