पायल रोहतगी ने दिखाई मेहंदी की तस्वीरे, पिंक और नारंगी सूट में दिखा एक्ट्रेस का शादी वाला ग्लो

पायल रोहतगी ने अपने मेहंदी फंकशन की तस्वीरों और वीडियो अपने  इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। इन वीडियो में पायल रोहतगी ब्राइट पिंक और नारंगी रंग का सलवार सूट  से सूट में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही है। चेयर पर बैठी पायल दोनों हाथों और पैरों पर मेहंदी लगवाती नजर आ रही है। इस दौरान पायर की मेहंदी बेहद खूबसूरत लग रही है

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) इन दिनों अपनी शादीं को लेकर काफी सुर्खियों में है। पायल रोहतगी 9 जुलाई को संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। शादी की तैयारीया और रस्में शुरू हो गई हैं और इसी बीच पायल रोहतगी की मेहंदी का एक वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर  तेजी से वायरल हो रहा है।

Payal Rohatgi mehndi pics
Payal Rohatgi mehndi pics

https://www.instagram.com/p/CfrddVpD7EB/

पायल रोहतगी की मेहंदी तस्वीरे

दरअसल, पायल रोहतगी ने अपने मेहंदी फंकशन की तस्वीरों और वीडियो अपने  इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। इन वीडियो में पायल रोहतगी ब्राइट पिंक और नारंगी रंग का सलवार सूट  से सूट में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही है। चेयर पर बैठी पायल दोनों हाथों और पैरों पर मेहंदी लगवाती नजर आ रही है। इस दौरान पायर की मेहंदी बेहद खूबसूरत लग रही है। पायल रोहतगी के चहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। एक्ट्रेस कैमरे के सामने  खूबसूरत स्माइल के साथ पोज दे रही हैं। इस वीडियो के पोस्ट होते ही फैंस जमकर वीडियो पर जमकर लाइक कर रहे है और कमेंटस मे उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CfriOpvl-4x/

आगरा में होगी कपल की शादी

बता दें, पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने लॉक अप शो के बीच ही अपनी शाद की घोषणा कर दी थी। दोनों पिछले 12 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब 9 जुलाई को अपने प्यार को नया नाम देने जा रहे हैं। कपल की शादी आगरा के जेपी पैलेस में होगी।

Payal Rohatgi mehndi pics
Payal Rohatgi mehndi pics
Payal Rohatgi mehndi pics

निजी कारणों नहीं हो पाई थी शादी

बता दें कि संग्राम सिंह (Sanram Singh) और पायल रोहतगी  (Payal Rohatgi) की मुलाकात  2011 में ‘सर्वाइवर इंडिया’ के सेट पर हुई थी। दोनों वहीं एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। एक्ट्रेस ने 2012 में संग्राम सिंह संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल बताया था और साल 2014 में दोनों ने सगाई भी कर ली थी। वही संग्राम सिंह ने इसी साल कंगना के शो लॉक अप के बीच पायल रोहतगी को प्रपोज कर अपनी शाद की घोषणा कर दी थी। ऐसा नहीं है कि उन्होंने पहले शादी करने के बारे में नहीं सोचा था। हालांकि निजी कारणों से दोनों ने शादी नहीं की थी।  अब 9 जुलाई को अपने प्यार को नया नाम देने जा रहे हैं। कपल की शादी आगरा के जेपी पैलेस में होगी।

 

सिर्फ शर्ट पहने दिखा एली अवराम का बोल्ड अंदाज , सेक्सी पोज देते हे शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं