Pehlwaan Online Leak: तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक की किच्चा सुदीप-सुनील शेट्टी की फिल्म पहलवान

तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) के निशाने पर इस बार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) और सुनील शेट्टी (Suneil Shetty) की फिल्म पहलवान (Pehlwaan Online Leak) है। फिल्म के रिलीज होते ही इसे ऑनलाइन लीक कर दिया गया।

पहलवान फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज हुई है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) और बॉलीवुड के ‘अन्ना’ सुनील शेट्टी (Suneil Shetty) की फिल्म पहलवान (Pehlwaan Online Leak) गुरुवार को रिलीज हुई थी। फिल्म के रिलीज होते ही यह पाइरेसी कंटेंट के लिए बदनाम वेबसाइट तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) के निशाने पर आ गई। फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। वेबसाइट पर इसे लाइव देखने और डाउनलोड करने के लिंक दिए गए हैं।

पहलवान फिल्म ने पहले दिन सभी भाषाओं (हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम) में करीब 10 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर जरूर पड़ेगा। इससे पहले तमिलरॉकर्स वेबसाइट ‘छिछोरे’, ‘साहो’, ‘जबरिया जोड़ी’, ‘मिशन मंगल’, ‘बाटला हाउस’ जैसी कई बड़े बजट की फिल्मों को अपना निशाना बना चुकी है।

पहलवान फिल्म की कास्ट

बहरहाल पहलवान फिल्म (Pehlwann Movie Box Office Collection) की कास्ट की बात करें, तो इस फिल्म में किच्चा सुदीप और सुनील शेट्टी के अलावा टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह, सुशांत सिंह, कबीर दूहन सिंह और शरत लोहितस्व भी अहम किरदारों में हैं। आकांक्षा सिंह इस फिल्म से फिल्मी दुनिया में कदम रख रही हैं। सुनील शेट्टी की भी यह पहली गैर-हिंदी भाषी फिल्म है।

सलमान खान की ‘दबंग 3’ में नजर आएंगे किच्चा सुदीप

हाल ही में किच्चा सुदीप, सुनील शेट्टी और आकांक्षा सिंह पहलवान फिल्म का प्रमोशन करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे। इस दौरान तीनों ने फिल्म और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज सबके सामने खोले। सुदीप इस साल सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) में भी नजर आएंगे। फिल्म में वह विलेन के रोल में दिखेंगे। सलमान और सुदीप काफी अच्छे दोस्त हैं।

पहलवान फिल्म का पहला गाना रिलीज, सुनील शेट्टी संग ताल ठोकते दिखे कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप

देखिए पहलवान फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।