Pehlwaan Movie: फिल्म का सॉलिड ट्रेलर रिलीज, किच्चा सुदीप को पहलवानी के गुर सिखा रहे हैं सुनील शेट्टी

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की फिल्म पहलवान (Pehlwaan Movie Trailer) का धांसू ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। यह फिल्म 12 सितंबर को रिलीज हो रही है।

  |     |     |     |   Published 
Pehlwaan Movie: फिल्म का सॉलिड ट्रेलर रिलीज, किच्चा सुदीप को पहलवानी के गुर सिखा रहे हैं सुनील शेट्टी
किच्चा सुदीप और सुनील शेट्टी की फिल्म पहलवान 12 सितंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्वि्टर)

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के फैंस का इंतजार 12 सितंबर को खत्म हो रहा है। उनकी फिल्म पहलवान (Pehlwaan Movie Trailer) इस दिन रिलीज हो रही है। गुरुवार को फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया। इस फिल्म में सुनील शेट्टी सुदीप को पहलवानी के गुर सिखाते नजर आएंगे।

पहलवान फिल्म में किच्चा सुदीप का नाम किच्चा है और लोग उन्हें प्यार से बादशाह बुलाते हैं। सुनील शेट्टी के किरदार नाम सरकार है। फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स की है जो लड़ाई-झगड़े के बीच अपनी जिंदगी तलवार की धार पर रख चल रहा होता है। फिर उसकी जिंदगी में सरकार की एंट्री होती है और वह उसे पहलवान बनाने में जुट जाता है।

यह है पहलवान फिल्म की स्टारकास्ट

पहलवान फिल्म (Pehlwaan Movie Release Date) में किच्चा सुदीप और सुनील शेट्टी के अलावा सुशांत सिंह, आकांक्षा सिंह, कबीर दूहन सिंह और शरत लोहितस्व भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। कृष्णा इस फिल्म के लेखक हैं और उन्होंने ही इस फिल्म का निर्देशन भी किया है। स्वप्ना कृष्णा इस फिल्म के निर्माता हैं।

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में भी दिखेंगे किच्चा सुदीप

यूट्यूब पर जी स्टूडियोज़ के अकाउंट से अपलोड किए गए पहलवान फिल्म के ट्रेलर को अभी तक साढ़े तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह फिल्म 12 सितंबर को रिलीज हो रही है। किच्चा सुदीप के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल वह सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म दबंग 3 में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में वह विलेन के रोल में दिखेंगे। बताया जा रहा है कि किच्चा सुदीप दबंग 3 फिल्म (Dabangg 3 Movie) में भूमाफिया के किरदार में होंगे। यह फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

पहलवान फिल्म का पहला गाना रिलीज, सुनील शेट्टी संग ताल ठोकते दिखे कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप

देखिए पहलवान फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply