Arhaan Khan: मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान को देख लोग हुए हैरान कहा- शक्ल तो सैफ अली खान से मिल रही है

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Arbaaz Khan )के बेटे अरहान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ हैं. इस वीडियो में लोग अरहान खान का फेस देख कर हेरान हो रहे है. लोग अरहान खान को देख वीडियो पर कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने कमेट करते हुए अरहान को सैफ अली खान के जैसा बता रहा है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)  बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मे से एक है. वह अक्सर सुर्खियों मे रहती हैं. हाल ही में वह अपनी शानदार पार्टी को लेकर चर्चा मे हैं. बीती रात मलाइका ने वर्ली के Opa Kipos में अपने इंस्ट्री के दोस्तो को एक्सेसरीज ब्रैंड Ahikoza की इनवेस्टर बनने की खुशी में पार्टी दि हैं. इस दौरान एक्ट्रेस की तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं. वही इसी बीच मलाइका के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हा है. जिसे देख लोग कन्फ्यूज हो गए है.

Malaika Arora

 जाने क्यू कन्फ्यूज है लोग

दरअसल, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Arbaaz Khan )के बेटे अरहान खान  (Arhaan Khan)  का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ हैं. इस वीडियो में लोग अरहान खान का फेस देख कर हेरान हो रहे है. लोग अरहान खान को देख वीडियो पर कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने कमेट करते हुए अरहान  (Arhaan Khan) को सैफ अली खान के जैसा बता रहा है. दूसरे ने लिखा  ‘इसकी शक्ल तो सैफ अली खान से मिल रही है.’ वही अन्य यूजर ने लिखा, ‘इब्राहीम अरोड़ा’. इसी तरह लोग मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान को ट्रोल कर मजाक उड़ा रहे हैं.

अरहान खान का जन्म

बता दे साल 1998 में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान संग शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं ठिक पाया और दोनों ने 2017 में इस रिश्ते को खत्म कर लिया है. मलाइका अरोड़ा अरहान खान (Arhaan Khan) को  साल 2002 में जन्म दिया था

यह भी पढ़ें:  Janmashtami 2022: घर में ये पकवान बनाने से प्रसन्न होते हैं श्रीकृष्ण, जन्माष्टमी पर इस भोग से करें पूजा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं