PHOTOS: आमिर खान और किरण राव अपने असिस्टेंट अमोस के अंतिम संस्कार में हुए शामिल, हार्ट अटैक से हुआ था निधन

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के असिस्टेंट अमोस (Amos) का हार्ट अटैक से निधन गया है। आमिर और अमोस के रिश्ता काफी गहरा था इसलिए उनका देहांत का खबर सुनने के बाद उन्हें सदमा पहुंचा था।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के असिस्टेंट अमोस (Amos) का हार्ट अटैक से निधन गया है। आमिर और अमोस के रिश्ता काफी गहरा था इसलिए उनका देहांत का खबर सुनने के बाद उन्हें सदमा पहुंचा था। और हो भी क्यों ना अमोस पिछले 25 सालों से आमिर के असिस्टेंट थे। सिर्फ आमिर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सेलब्रिटीज़ के साथ अमोस का अच्छा रिश्ता था जिसके वजह से इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

बताया जा रहा हैं कि अमोस की उम्र 60 वर्ष की थी और सुबह अचानक गिर गए और उनकी तबियत ख़राब हो गई। आमिर खान, उनकी पत्नी किरण राव और उनकी टीम अमोस लेकर तुरंत अस्पताल पहुंची। उन्होंने असपताल आखरी सांस ली।

कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें आमिर खान और किरण राव आमोस का श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे थे।

करीम हाजी ने पीटीआई को बताया कि अमोस ने आमिर खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम करते थे लेकिन वो व्यवहार से बेहद सिंपल और सरल थे। उनका निधन इसलिए चौंकाने वाला था क्योंकि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी लेकिन उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी। उन्होंने बताया कि अमोस के निधन की खबर पाकर आमिर और किरण दोनों ही बहुत दुखी हैं। आमिर ने हमें एक संदेश भेजा था और कहा था कि ये कभी पूरी ना हो पाने वाली क्षति है। हम बहुत सुन्न थे, हम उसे याद करेंगे’।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें: