Photos: तैमूर अली खान के हेयर स्टाइलिस्ट बने पापा सैफ अली खान, करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) के बाल काटते हुए नजर आ रहे है।

कोरोना वायरस (Coronavirus) के वजह से देश में लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। बॉलीवुड की नगरी मुंबई रेड झोन में है और किसीको भी घर से बहार निकलने की अनुमति नहीं है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपने परिवारों के साथ फॅमिली टाइम बिता रहे है। हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) के बाल काटते हुए नजर आ रहे है।

करीना कपूर खान ने सैफ और तैमूर की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। करीना ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘हेयरकट चाहिए किसी को?’ यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।

इस फोटो में सैफ अली खान हाथ में कैंची लिए नजर आ रहे हैं, और उनके पास खड़े हैं तैमूर, दोनों शायद सामने किसी शीशे की तरफ देख रहे हैं। सैफ ने एक हाथ में कैंची तो दूसरे हाथ में तैमूर के बाल पकड़ रखे हैं। वहीं तैमूर भी बड़े आराम से पापा से हेयरकट ले रहे हैं।

बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पूरी दुनिया इस वायरस की चपेट में हैं। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है। भारत में COVID 19 पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 39,980 हो गई है जिसमें 28,046 सक्रिय मामले, 10,633 ठीक/ डिस्चार्ज/ माइग्रेटेड और 1301 मौतें शामिल हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: