अक्षय कुमार फिल्म गुड न्यूज़ पर आई मुसीबत, कर्नाटक हाई कोर्ट में हुआ पीआयएल दर्ज़, पढ़े पूरी रिपोर्ट 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'गुड न्यूज़' (Good Newwz) सीबत में आ गई हैं।

अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी फोटो (इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ (Good Newwz) मुसीबत में आ गई हैं। गुड न्यूज़ फिल्म पर पीआयएल (PIL) कर्नाटका हाई कोर्ट में दर्ज़ हुआ है। मैसूरु-स्थित एनजीओ यस ट्रस्ट के अध्यक्ष मीर समीम रजा ने केस दर्ज़ किया है।

न्यूज़ मिनट रिपोर्ट के मुताबिक, हाई कोर्ट फिल्म रिलीज़ से पहले यानी 27 दिसंबर को इस पेटिशन पर सुनवाई करेगी। पीआयएल के मुताबिक फिल्म लोगों को गुमराह कर रहीं है। गुड न्यूज़ फिल्म के निर्माता आयवीएफ केसेस को बढ़ावा दे रहे हैं। यह फिल्म दो कपल पर आधारित हैं, जो आयवीएफ का इलाज़ करने आते हैं, और फिर स्पर्म मिल जाते हैं। इसके वजह से बहुत सारे उलझन होते हैं और आयवीएफ ट्रीटमेंट के वजह से कितनी समस्या हो सकती हैं।”

पेटिशन में यह भी लिखे हैं कि फिल्म में आयवीएफ कंपनी आयवीएफ इंदिरा का नाम भी दिखाया गया हैं। उनेक यह व्यसाय पहले से है और इस फिल्म के जरिये उन्हें और भी बढ़ावा मिलेगा। पेटिशन फाइल करने वालों ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) को भी ज़िम्मेदार ठहराया है।

ये भी पढ़े:  अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज़ पहले दिन करेगी इतनी कमाई, 27 दिसंबर को होगी रिलीज़, पढ़े रिपोर्ट

फिल्म के बात करें तो, गुड न्यूज़ को राज मेहता ने डायरेक्ट किया हैं।

देखे हिंदी रश की ताज़ा वीडियो