उदित नारायण को मिल रही हैं जान से मारने की धमकी, प्लेबैक सिंगर ने दर्ज करवाई पुलिस स्टेशन और एईसी में शिकायत

बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) ने मुंबई पुलिस को अज्ञात शख्स से जान से मारने की धमकी मिलने के मामले में शिकायत दर्ज करवाई है। यह शिकायत उन्होंने 2 हफ्ते पहले अंबोली पुलिस स्टेशन में दी है।

प्लेबैक सिंगर उदित नारायण। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) मुंबई पुलिस को अज्ञात शख्स से धमकी मिलने के मामले में शिकायत दर्ज करवाई है। यह शिकायत उन्होंने 2 हफ्ते पहले अंबोली पुलिस स्टेशन में दी है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि कोई अज्ञात शख्स पिछले एक महीने उन्हें कॉल कर रहा है और जान से मारने की भी धमकी दे रहा है। इस अज्ञात शख्स ने उनसे कोई पैसे की डिमांड नहीं की है। पुलिस को ये नंबर बिहार का लोकेट हुआ है और एक टीम को उस शख्स को पकड़ने के लिए वहां भेजा गया है।

उदित नारायण (Udit Narayan Song) अंधेरी वेस्ट में रहते हैं और दो हफ्ते पहले अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद से पुलिस छानबीन में जुट गई हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उदित नारायण को दो-तीन धमकी भरे कॉल आए हैं, जिसमें उन्हें गालियां दी गई और जान से मारने की धमकी मिली। शिकायत के बाद भी कॉलर के लगातार कॉल आने से परेशान उदित नारायण एंटी एक्सटोर्शन सेल यानी एईसी (Anti-Extortion Cell) में भी शिकायत दर्ज की। यह मामला अंबोली पुलिस और एईसी में चल रहा है।

एक सिक्योरिटी गार्ड के नाम से रजिस्टर है नंबर

सूत्रों से ने कहा कि कॉल करने वाले शख्स की लोकेशन बिहार (Bihar) में ट्रेस हुई है। क्राइम ब्रांच अधिकारियों का कहना है कि कॉल करने वाला नंबर एक आदमी के नाम से रजिस्टर है जोकि नारायण बिल्डिंग में सिक्योरिटी गार्ड का काम करा है। अधिकारियों ने गार्ड को पकड़ लिया है और पूछताछ के दौरान गार्ड ने बताया कि उसका मोबाइल बिहार आते वक्त किसी ने चुरा लिया था। पुलिस ने उसके मोबाइल चोरी होने की पुष्टि की। उदित नारायण ने कहा,’वह मेरा फैन होगा। मुझे नहीं लगता की यह कॉल कोई गंभीर मामला है।’

आदित्य नारायण के एअरपोर्ट झगड़े पर उदित नारायण ने दिया रिएक्शन

यहां देखिए उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने खतरा खतरा खतरा पर दिया ये रिएक्शन…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।