जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस की रिलीज पर रोक लगाने की मांग, हाई कोर्ट में दायर हुई याचिका

एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस की रिलीज पर रोक लगाए जाने की मांग उठी है। ऐसा इसलिए किया गया है कि क्योंकि याचिकाकर्ता का मानना है कि इसका असर केस की सुनवाई पर हो सकता है।

  |     |     |     |   Updated 
जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस की रिलीज पर रोक लगाने की मांग, हाई कोर्ट में दायर हुई याचिका
बाटला हाउस की रिलीजिंग पर लगी रोक (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म बाटला हाउस (Batla House Movie) की रिलीज (Release) पर रोक लगाने की मांग उठी है। इसको लेकर हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है, जिसने ये याचिक दाखिल की उनका कहना है कि इस फिल्म पर रोक लगाई जाए क्योंकि इसके चलते केस की सुनवाई पर असर पड़ सकता है। बटला हाउस मुठभेड़ कांड के दो आरोपियों ने ही फिल्म को लेकर याचिका दर्ज कराई की है।

दलील में आगे कहा गया है कि फिल्म के पोस्टर और प्रमोशन वीडियो इस बात का दावा कर रहे है कि फिल्म में घटनाओं का सीक्वेंस सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिससे यह धारणा बनी है कि फिल्म बाटला हाउस (John Abraham Batla House Movie News) में मुठभेड़ में सची घटनाओं को दर्शाया गया है। बटला हाउस एनकाउंटर मामले के दोनों आरोपियों अरिज खान और शहजाद अहमद द्वारा दायर याचिका पर अगले सप्ताह सुनवाई होने की संभावना है। याचिका में फिल्म बाटला हाउस की प्री-स्क्रीनिंग करने के लिए केंद्र को निर्देश देने की मांग की गई थी। शहजाद को निचली अदालत से उम्रकैद की सजा हो चुकी है। उसने इस फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती दे रखी है।

इस मामले की सुनवाई कर रहे न्यायमूर्ति विभू बाखरू के पास यह अर्जी सुनवाई के लिए आई। ऐसे में उन्होंने यह तय करने के लिए बटला हाउस फिल्म की सोमवार को उच्च न्यायालय में एक स्पेशल स्क्रीनिंग कराने का आदेश दिया है ताकि ये देखा जा सकें कि इससे आरोपी आरिज खान उर्फ जुनैद की सुनवाई पर इसका कोई असर पड़ेगा या नहीं। बाटला हाउस मुठभेड़ 19 सितंबर, 2008 को हुई थी। वहीं एक्टर जॉन अब्राहम की यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

O Saki Saki Song: फिल्म बाटला हाउस का गाना ओ साकी साकी रिलीज, नोरा फतेही के डांस ने बचाई इज्जत

यहां देखिए जॉन अब्राह्मम से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply