PM मोदी की बायोपिक पर ट्विटर यूजर्स ले रहे हैं मौज, पूछा- सलमान खान संग पतंग वाला सीन है क्या?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) पीएम मोदी (PM Modi) की भूमिका में हैं। ट्विटर यूजर्स को फिल्म में पीएम मोदी (PM Modi) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ पतंग उड़ाने वाले सीन का बेसब्री से इंतजार है।

  |     |     |     |   Published 
PM मोदी की बायोपिक पर ट्विटर यूजर्स ले रहे हैं मौज, पूछा- सलमान खान संग पतंग वाला सीन है क्या?
पीएम मोदी की बायोपिक इस साल होने जा रहे लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज हो सकती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक का फर्स्ट लुक सोमवार को रिलीज हो चुका है। फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) पीएम मोदी (PM Modi) का किरदार निभा रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के लुक को लेकर सकारात्मक टिप्पणी कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं। कुछ यूजर्स तो विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और सलमान खान (Salman Khan) के खराब संबंधों पर मौज ले रहे हैं।

यह बात तो जगजाहिर है कि अतीत में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की वजह से सलमान खान (Salman Khan) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के बीच तकरार हो चुकी है। सलमान विवेक को जरा भी पसंद नहीं करते हैं। वहीं नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो एक बार सलमान अपने गुजरात दौरे में उनसे मिलने गए थे। उस समय राज्य में मकर संक्रांति के त्योहार के चलते जमकर पतंगबाजी हो रही थी। इस दौरान सलमान की नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) संग पतंग उड़ाने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

देखें ट्विटर यूजर्स के ट्वीट…

इन्हीं में से कुछ तस्वीरें इन दिनों एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ट्विटर यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और मोदी जी बने विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के बीच पतंग उड़ाने वाला सीन होगा क्या? ट्विटर यूजर्स उन्हें एक साथ देखना चाहते हैं तो कुछ यूजर्स अफसोस जता रहे हैं कि उन्हें फिल्म में यह सीन देखने को नहीं मिलेगा। सोशल मीडिया पर पीएम की बायोपिक को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। बताते चलें कि फिल्म का नाम पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) है।

ओमंग कुमार बी. (Omung Kumar B.) फिल्म के डायरेक्टर हैं। विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के पिता सुरेश ओबेरॉय (Suresh Oberoi) और संदीप सिंह (Sandip Singh) फिल्म के प्रोड्यूसर्स हैं। फिल्म के पोस्टर में विवेक पीएम मोदी (PM Modi) के लुक में भगवा रंग के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं। बैकग्राउंड में तिरंगा झंडा लहरा रहा है और इसके साथ लिखा है, ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति है।’ मिली जानकारी के अनुसार, यह फिल्म इस साल होने जा रहे लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज हो सकती है। इसी महीने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) और शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे (Bal Thackeray) के जीवन पर आधारित फिल्में भी रिलीज को तैयार हैं।

देखें ये वीडियो…

देखें विवेक ओबेरॉय की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply