PM Narendra Modi Movie: पहले दिन फिल्म की रही धीमी शुरूआत, कमाए इतने करोड़ रुपये

Box Office Collection Day 1 ; फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने रिलीज के पहले दिन 2.88 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की हैं। ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाइफ पर बनी फिल्म है। इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबरॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया हैं।

'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म (फोटो- इंस्टाग्राम)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बयोपिक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। ऐसा मना जा रहा था कि इस फिल्म को लोकसभा चुनाव के रिजल्ट का काफी फायदा मिलेगा और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी ओपनिंग मिलेगी। लेकिन अभी तक यह फिल्म दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब साबित नहीं हो पाई है। अब तक फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी शुरुआत रही है। फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 2.88 करोड़ का बिजनेस किया।

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाइफ पर बनी फिल्म है। इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबरॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया हैं। फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी अपने रिलीज के दिन शुक्रवार के मॉर्निंग शो में शुरआत काफी धीमी रही। लेकिन शाम के शो में फिल्म की कमाई में थोड़ा उछाल आया। फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म समीक्षकों का मानना था कि अभी जैसे देश में मोदी लहर चल रही है उसका इस फिल्म को फायदा मिलेगा। लेकिन अभी तक ऐसा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है।

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी शुरू से काफी विवादों में रही है। फिल्म पहले अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। लेकिन उस समय देश में चुनाव का माहौल था जिस कारण विपक्षी पार्टियों ने इसके रिलीज पर आपत्ति जताई। इसके बाद चुनाव आयोग और सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इस फिल्म के रिलीज डेट पर बदलाव किया गया। इन सारे विवादों के बीच फिल्म के एक्टर विवेक ओबरॉय ने ऐश्वर्या रॉय बच्चन और सलमान खान से जुड़ा एक ट्वीट को शेयर करके नया विवाद शुरू कर दिया। उनके इस ट्वीट की चौतरफा आलोचना हुई।

यहाँ देखिए विवेक ओबरॉय से जुड़ा वीडियो …

 

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.