PM Narendra Modi: बायोपिक फिल्म पोस्टर में दिखा विवेक ओबेरॉय का हैरान कर देने वाला LOOK

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी' का पोस्टर अपने ट्विवटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनविस ने लॉन्च किया है। फिल्म के डायरेक्शन उमंग कुमार कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी ' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी ‘ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गए हैं। फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में एक्टर विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी( Narendra Modi) का रोल निभा रहे हैं। फिल्म की टैगलाइन ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति है’। फिल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज हुआ है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी‘ का पोस्टर अपने ट्विवटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनविस ने लॉन्च किया है। फिल्म के डायरेक्शन उमंग कुमार कर रहे हैं। सुरेश ओबेराय और संदीप सिंह फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर‘ (The Accidental Prime Minster) पहले ही विवादों में चल रही है । इस फिल्म को लेकर राजनीतिक माहौल फिल्म के ट्रेलर आने से ही गर्म है। अब सभी राजनीतिक दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस बायोपिक पर नजरें गड़ाए बैठे हैं। फिल्म में प्रधानमोदी के जीवन और संघर्ष को दिखाया जाएगा।

यहां देखिए द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर…

 

देखिए विवेक ओबेराय की तस्वीरें…

 

 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।