PM Narendra Modi Movie का नया पोस्टर लॉन्च, गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने देखी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi New Poster) का आज नया पोस्टर लॉन्च किया गया। इसके साथ-साथ गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने अहमदाबाद में फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Movie) की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी।

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की स्पेशल स्क्रीनिंग देखते हुए विवेक ओबेरॉय के साथ गुजरात के मु्ख्यमंत्री विजय रुपाणी।

लंबे वक्त से रिलीज डेट को लेकर विवादों में रही फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi New Poster) का आज नया पोस्टर लॉन्च किया गया। इसके साथ-साथ गुजरात के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के काफी करीबी कहे जाने वाली विजय रुपाणी ने अहमदाबाद में फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी। फिल्म लोकसभा चुनाव 2019 के रिजल्ट के अगले दिन यानी 24 मई को रिलीज होगी।

फिल्ममेकर्स ने जो नया पोस्टर लॉन्च किया है, उस पोस्टर में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  के लुक में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गंगा की आरती कर रहे हैं। संभवतः ये गंगा आरती बनारस के घाट पर कर रहे हैं। उनके हाथ में ज्योत से सजी थाली है। उनके पीछे कई लोग हैं जो थाली में बड़ी ज्योत लिए आरती कर रहे हैं। इस पोस्टर में भी लिखा है,’ आ रहे हैं दोबारा PM Narendra Modi अब कोई रोक नहीं सकता।’

विजय रुपाणी ने विवेक ओबेरॉय के साथ देखी फिल्म

फिल्ममेकर्स ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी (Gujarat CM Vijay Rupani)  के लिए अहमदाबाद में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। विजय रुपाणी ने फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे एक्टर विवेक ओबेरॉय और प्रोड्यूसर संदीप सिंह के साथ फिल्म का आनंद लिया। गुजरात के मुख्यमंत्री के अलावा राज्य के कई बड़े भाजपा नेताओं ने स्पेशल स्क्रीनिंग देखी।

23 भाषाओं में होगी रिलीज

आपको बता दें कि फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, मनोज जोशी, बरखा सेनगुप्ता, दर्शन कुमार और जिमेश पटेल अहम किरदारों में हैं। ओमंग कुमार ने फिल्म का निर्देशन किया है। यह फिल्म 23 भाषाओं में रिलीज होगी।

यहां देखिए स्पेशल स्क्रीनिंग की और तस्वीरें- 

ऐश्वर्या राय मीम विवाद: विवेक ओबेरॉय के सपोर्ट में आए डायरेक्टर उमंग कुमार, बोले- यह तो एक मजाक था

देखिए विवादित मीम शेयर पर अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर ने विवेक ओबेरॉय की लगाई क्लास

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।