फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का ‘फकीरा’ सॉन्ग हुआ रिलीज, दिखाई दी मकसद की तलाश और जीवन संघर्ष की कहानी

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का नया गाना 'फकीरा' रिलीज हो चुका है। इसमें काफी भावुक कहानी दिखाई गई है। गाने में नरेंद्र मोदी के घर छोड़ने से लेकर अपनी जिंदगी के मकसद को वो किन-किन मुश्किलों से गुजर कर तलाशते हैं ये सब दिखाया गया है।

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का नए गाने 'फकीरा' में विवेक ओबरॉय (फोटो:यूट्यूब)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे देखकर साफ पता चलता है कि फिल्म में उनकी अब तक की जिंदगी की पूरा सफर देखने मिलेगा। हालांकि, चुनावी माहौल को देखते हुए इस फिल्म के रिलीज को लेकर काफी विवाद हुआ था और इस पर रोक लगाने की मांग भी हुई थी। लेकिन हाई कोर्ट और चुनाव आयोग ने इस पर रोक लगाने से इंकार कर दिया।

इस फिल्म के ट्रेलर के बाद अब इसके गाने रिलीज हो रहे हैं। इसका ‘फकीरा’ सॉन्ग अभी हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें नरेंद्र मोदी के रोल में विवेक ओबराय दिख रहे हैं और उनके युवा वक्त की इसमें कहानी दर्शाइ गई है। आप भी जानिए कैसा है ये गाना और इसमें दर्शकों को क्या देखने मिलेगा।

गाने में दिखे भावुक करने वाले कई सीन्स
इस फिल्म में नरेंद्र मोदी के युवा वक्त की कहानी दिखाई गई है। इसकी गाने की शुरूआत होती है एक बेहद भावुक सीन से। इसमें नरेंद्र मोदी बने विवेक ओबरॉय घर छोड़कर जा रहे हैं और उनकी मां उन्हें बेबस होकर रोकती नजर आती हैं। पर अपने इस दृढ़ निश्चय को पूरा करने के लिए ये एक्टर घर छोड़कर फकीर बनने के लिए निकल पड़ते हैं। अपने इस सफर में जिस कठिनाई से नरेंद्र मोदी गुजरते हैं वो इसमें दिखाया गया है। कैसे वो घर छोड़ने के बाद भटकते हैं।

इसमें दिखाया गया है कि कैसे नरेंद्र मोदी संन्यास के रस्ते पर चलते हुए सर्दी से लेकर गर्मी हर मौसम और तकलीफ को बिना घर-बार के झेलते हैं और इस बीच अपनी जिंदगी का मकसद तलाशते हैं। इस गाने का सिनेमाटोग्राफी बेहतरीन है। इसे जिस तरह से फिल्माया गया है और भवानओं के साथ हरेक दृश्यों को कैद किया गया है वो काबिले तारीफ है। इस कई ऐसे सीन्स आपको भावुक कर देंगे।

यहां देखिए फिल्म का ‘फकीरा’ सॉन्ग…

फिल्म में इस जोड़ी ने दिया है संगीत
इस गाने के बोल लिखे हैं सदारा ने और शशि-खुशी की जोड़ी ने इसे संगीत दिया है। वहीं, इसे अपनी आवाज दी है राजा हसन और शशि सुमन ने। ये फिल्म 5 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी।  इसमें नरेंद्र मोदी के जिंदगी का पूरा सफर दिखाया जाएगा। क्या आप ये फिल्म देखेंगे? कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

वीडियो में देखिए प्राधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लाइफस्टाइल और नेट वर्थ…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।