फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी अब 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में नहीं होगी रिलीज, राह में रोड़ा बना चुनाव आयोग

विवेक ओबरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज डेट एक बार फिर टल गई है। अब ये 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक नहीं देगी। चुनाव आयोग ने इसकी राह में रोड़ा बनते हुए इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया है।

पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म का पोस्टर(फोटो:ट्विटर)

ओमंग कुमार की फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का जबसे ट्रेलर लॉन्च हुआ है कई विवादों में फंस चुकी है। पहले इसके गानों को लेकर गीतकार जावेद अख्तर और समीर ने अपना नाम फिल्म में होने की वजह से ऐतराज जताया था। इसके बाद कांग्रेस लीडर ने इसकी रिलीज को लेकर चुनाव आयोग में याचिका दायर की थी। अब इस मामले पर सुनवाई करते हुए चुनाव आयोग ने अपना फैसला सुना दिया है। आप भी जानिए क्या है वो फैसला

फिल्म की की राह में रोड़ा बना चुनाव आयोग
चुनाव आयोग ने इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। अब इसे लोकसभा चुनाव 2019 के बाद रिलीज करने का आदेश दिया गया है। इस बारे में बात करते हुए चुनाव आयोग ने कहा, ‘ ऐसी कोई भी बायोपिक या किसी व्यक्ति की बायोग्राफी जिसमें किसी राजनीति से ताल्लुक रखने वाले व्यक्ति का कनेक्शन हो। जिसकी वजह से चुनाव के वक्त उसकी वजह से किसी तरह की शांति भंग हो जाए, तो उसे इलेक्ट्रोनिक मीडिया में नहीं दिखाना चाहिए।

पहले भी टल चुकी है डेट
ये पहली बार नहीं है जब इस फिल्म की रिलीज डेट टली है। इससे पहले भी इसमें बदलाव हो चुका है। पहले ये फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज होने वाली थी, फिर इसकी डेट को आगे बढ़ाते हुए 5 अप्रैल कर दिया गया। बाद में विवादों की वजह से इसे दोबारा आगे बढ़ाकर 11 अप्रैल कर दिया गया था। पर अब इसे चुनाव के बाद रिलीज करने का आदेश दिया गया है।

इस फिल्म में दिखाई जाएगी नरेंद्र मोदी का सफर
इस फिल्म में नरेंद्र मोदी की जिंदगी का पूरा सफर दिखाया जाएगा। उनके घर छोड़ने से लेकर संघर्ष करने और फिर इस मुकाम पर पहुंचने तक का सफर, हर चीज इसमें दर्शकों को देखने मिलेगी। संदीप सिंह इस फिल्म के निर्माता हैं। हाल ही में इसका एक गाना रिलीज हुआ था जिसमें नरेंद्र मोदी के घर छोड़ने और उसके बाद किन संघर्षों से वो गुजर रहे हैं उसे दर्शाया गया है। उनके किरदार में विवेक ओबरॉय नजर आएंगे।

वीडियो में देखिए नरेंद्र मोदी की लाइफस्टाइल, फैमिली और नेट वर्थ…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।