PM Narendra Modi Movie: नितिन गडकरी ने रिलीज किया नया पोस्टर, विवेक ओबेरॉय बोले- अब कोई रोक नहीं सकता!

लंबे वक्त से विवादों में घिरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Biopic) का नया पोस्टर आज रिलीज किया गया है। इस पोस्टर का अनावरण केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने किया है।

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का नया पोस्टर रिलीज करते हुए नितिन गडकरी। (फोटोः तरण आदर्श ट्विटर)

लंबे वक्त से विवादों में घिरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Biopic) का नया पोस्टर आज रिलीज किया गया है। इस पोस्टर का अनावरण केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने किया है। इस पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी को शंख बजाते हुए दिखाया गया है और उनके सिर पर केसरिया रंग की पगड़ी बनी हुई है।

फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय ने भी फिल्म का ये पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि भारत में हर बड़े काम की शुरुआत शंख बजा कर की जाती है। पोस्टर पर फिल्म के नाम से पहले लिखा है, आ रहे हैं दोबारा पीएम नरेंद्र मोदी (फिल्म का नाम) अब कोई रोक नहीं सकता।’

यहां देखिए विवेक ओबेराय का ट्वीट-

24 मई को रिलीज होगी फिल्म

इतना ही विवेक ओबेरॉय ने इस ट्विटर पोस्ट के जरिए मैसेज दिया है कि अब फिल्म को रिलीज होने से कोई रोक नहीं सकता है। उन्होंने हैशटेग के देखेंग मोदी बायोपिक और पीएम नरेंद्र मोदी ऑन 24 मई लिखा है। यानी फिल्म 24 मई को रिलीज हो रही है। फिल्म लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के रिजल्ट आने के अगले दिन रिलीज होगी।

23 भाषाओं में होगी रिलीज

आपको बता दें कि फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, मनोज जोशी, बरखा सेनगुप्ता, दर्शन कुमार और जिमेश पटेल अहम किरदारों में हैं। ओमंग कुमार ने फिल्म का निर्देशन किया है। यह फिल्म 23 भाषाओं में रिलीज होगी।

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में अमित शाह बने मनोज जोशी ने बताया कैसे की थी इस किरदार की तैयारी

यहां देखिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लाइफस्टाइल, फैमिली और नेट वर्थ…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।