पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म का पोस्टर देख अब गीतकार समीर अंजान ने जताई हैरानी, कहा- नहीं लिखा कोई गाना

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के पोस्टर को देखकर गीतकार समीर अंजान ने हैरानी जताई है। पोस्टर में उनका नाम लिखा हुआ है। जबकि फिल्म के लिए उन्होंने कोई भी सॉन्ग नहीं लिखा है।

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक ओबेरॉय। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के पोस्टर में अपने नाम देख कर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर हैरान हो गए थे। जावेद अख्तर ने हैरानी जताते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म में उन्होंने कोई गाना नहीं लिखा है। लेकिन फिल्म के पोस्टर में उनका नाम है। जावेद अख्तर ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी। अब गीतकार समीर अंजान ने भी हैरानी जताई है कि उनका भी पोस्टर में लिखा हुआ है।

समीर अंजान ने कई बेहतरीन फिल्मों के सॉन्ग लिखे हैं जिनमें आशिकी (1990) कुछ-कुछ होता है (1998), कभी खुशी कभी गम (2001) और सावारियां (2007)। इसके अलावा उन्होंने कई अन्य फिल्मों के सुपरहिट गाने लिखे हैं। समीर अंजान ने इस ट्वीट कर ते हुए लिखा,’मुझे हैरत है अपना नाम ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म में देख कर, मैंने ऐसी किसी फिल्म में कोई गाना नहीं लिखा है।’

यहां देखिए गीतकार समीर अंजान का ट्वीट

इन गीतकार के नाम भी शामिल

आपको बता दें कि फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के आधिकारिक ट्रेलर में समीर अंजान और जावेद अख्तर का नाम फिल्म के गीतकार के रूप में लिखा हुआ है। इसके अलावा प्रसून जोशी, अभेंद्र कुमार उपाध्याय, सरदारा, पेर्री जी और लवराज का नाम भी लिखा हुआ है। आपको बता दें कि 20 मार्च को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके बाद इस पर लोगों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी थी।

पांच अप्रैल होगी रिलीज

पीएम नरेंद्र मोदी के डायरेक्टर उमंग कुमार है। विवेक ओबेरॉय के अलावा फिल्म में बोमन ईरानी, मनोज जोशी, ज़रीन वाहब और प्रशांत नारायण भी मुख्य भूमिका हैं । ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश में हो रही है। फिल्म का पहला पोस्टर जनवरी की शुरुआत में ही 27 भाषाओं में रिलीज किया गया था। फिल्म में बोमन ईरानी, पंकज जोशी और प्रशांत नारायण जैसे बड़े एक्टर में मुख्य भूमिका दिखाई देंगे।

यहां देखिए फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।