पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक से पहले रिलीज होगी इरोस नाउ की वेब सीरीज ‘मोदी’, अप्रैल में होगा प्रीमियर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग जारी है। इसकी रिलीज से पहले पीएम मोदी पर बनी इरोस नाउ की वेब सीरीज 'मोदी' रिलीज होने के लिए तैयार है। सीरीज का फर्स्ट लुक पोस्टर बुधवार को रिलीज हो गया है।

पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी वेब सीरीज इरोस नाऊ पर रिलीज की गई है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

देश में लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों का ऐलान हो चुका है। सात चरण में होने वाले आम चुनाव के पहले फेस की वोटिंग 11 अप्रैल को होगी और 19 मई को अंतिम चरण का मतदान होगा। 23 मई को जनादेश का ऐलान होगा। सत्ता के सिंहासन पर काबिज होने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां कमर कस चुकी हैं। इस बार बॉलीवुड जगत भी चुनाव से पहले अपनी भरपूर सक्रियता दिखा रहा है। बॉलीवुड के कई फिल्ममेकर्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक बनाना चाहते थे, लेकिन महिला बॉक्सर मैरी कॉम और पाकिस्तानी जेल में कैद रहे भारतीय सरबजीत की बायोपिक बनाने वाले डायरेक्टर ओमंग कुमार को यह मौका मिला। मगर उनकी बायोपिक से पहले पीएम मोदी पर बनाई गई इरोस नाउ की वेब सीरीज ‘मोदी’ अप्रैल में रिलीज होने जा रही है।

इरोस नाउ की ओर से पोस्टर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘एक आम आदमी जो देश का प्रधानमंत्री बना, आप नेता को बखूबी जानते हो, लेकिन क्या आप उस शख्स को जानते हो? इस ओरिजिनल वेब सीरीज से उनकी (नरेंद्र मोदी) जिंदगी के अनकहे किस्सों के गवाह बनिए।’ इस वेब सीरीज के 10 पार्ट होंगे। यह वेब सीरीज अप्रैल में रिलीज होगी। ‘ओह माय गॉड’ और ‘102 नॉट आउट’ जैसी शानदार कहानी वाली फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर उमेश शुक्ला इसके निर्देशक हैं। उमेश शुक्ला और आशीष वाघ इसके निर्माता हैं।

इरोस नाउ के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया वेब सीरीज ‘मोदी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर…

‘मोदी’ वेब सीरीज के किरदारों के बारे में इरोस नाउ की ओर से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। सीरीज के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है। माना जा रहा है कि यह सीरीज पहले चरण के लोकसभा चुनाव (11 अप्रैल) से पहले रिलीज हो सकती है। वहीं दूसरी ओर पीएम की बायोपिक ‘नरेंद्र मोदी’ की शूटिंग जारी है। विवेक ओबेरॉय सीरीज में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, अक्षय सलूजा, जरीना वहाब और मनोज जोशी मुख्य किरदारों में हैं। ओमंग कुमार फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह इस फिल्म के निर्माता हैं।

पीएम मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय निभा रहे उनका किरदार, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।