प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं छोड़ेंगे Social Media, ट्वीट कर रहस्य से उठाया पर्दा

पीएम मोदी ने खुद सभी को सोशल मीडिया से जुड़ने की बात की थी लेकिन जब अचानक उन्होंने ही छोड़ने की बात क्यों कही ? इस बात को लेकर मीडिया चैनल पर बहस शुरू हो गई। वहीं अब मंगलवार को पीएम मोदी (Pm Modi Tweet) ने एक और ट्वीट कर रहस्य से पर्दा हटा दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सोमवार रात को ट्वीट कर सभी को चौका दिया कि वह सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म छोड़ने की सोच रहे हैं। पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद सभी हैरान रहा गए। पीएम मोदी ने खुद सभी को सोशल मीडिया से जुड़ने की बात की थी लेकिन जब अचानक उन्होंने ही छोड़ने की बात क्यों कही ? इस बात को लेकर मीडिया चैनल पर बहस शुरू हो गई। वहीं अब मंगलवार को पीएम मोदी (Pm Modi Tweet) ने एक और ट्वीट कर रहस्य से पर्दा हटा दिया है।

मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर अपने सोशल मीडिया (Social Media) छोड़ने की बात से पर्दा हटाते हुए लिखा कि “इस महिला दिवस पर मैं अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को समर्पित करूंगा जिनकी ज़िंदगी और काम हम सभी को प्रेरित करता है। यह लाखों लोगों को प्रेरित करने का काम करेगा।”

इसी के साथ पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है “क्या आप ऐसी महिला हैं या क्या ऐसी किसी प्रेरित करने वाली महिला के बारे में जानते हैं। #SheInspiresUs का इस्तेमाल कर ऐसी कहानियां साझा करें।”

पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने सोमवार शाम अपने ट्वीट के जरिये सोशल मीडिया छोड़ने का विचार व्यक्त किया था। उन्होंने ट्वीट के जरिये बताया था कि “इस रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब को छोड़ने की सोच रहा हूं। आप सभी को आगे जानकारी दूंगा।”

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.