‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का म्यूजिक मेकिंग वीडियो जारी, विवेक ओबेरॉय-प्रोड्यूर संदीप सिंह ने बताया कैसे बने गाने

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' के फिल्ममेकर्स ने फिल्म के म्यूजिक मेकिंग वीडियो को जारी किया है। विवेक ओबेरॉय ने कहा कि जब उन्होंने इसके सॉन्ग सुने तो वह खुश भी हुए और उनकी आंखे भी छलक आईं।

  |     |     |     |   Updated 
‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का म्यूजिक मेकिंग वीडियो जारी, विवेक ओबेरॉय-प्रोड्यूर संदीप सिंह ने बताया कैसे बने गाने
विवेक ओबेरॉय और फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के सिंगर। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के लुक मेकिंग वीडियो के बाद अब इसके फिल्ममेकर्स ने फिल्म के म्यूजिक मेकिंग वीडियो को जारी किया है। लुक मेकिंग वीडियो जारी के होने के बाद विवेक ओबेरॉय और उनकी लुक और मेकअप विभाग की काफी सराहना हुई है। अब इसके म्यूजिक मेकिंग वीडियो सामने आया है। 8 मिनटा 19 सेकंड के इस वीडियो की शुरुआत में फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह कहते हैं कि ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में पहले तो किसी सॉन्ग को रखने की बात नहीं थी। वे कहते हैं कि सोचा गया था कि सिर्फ बैकग्राउंड में भी म्यूजिक चलेगा, लेकिन जैसे-जैसे रिसर्च बढ़ती गई तो लगा कि हिंदुस्तानी फिल्म में और इस फिल्म सॉन्ग नहीं रखेंगे तो क्या फायदा है? इसके बाद मेरी धरती गाना प्ले होता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाने वाले एक्टर विवेक ओबेरॉय ने कहा कि जब उन्होंने यह सॉन्ग सुना तो वह खुश भी हुए और आंखे भी छलक आईं और उनमें जोश जाग गया। ये गाना सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। संदीप सिंह ने कहा कि सौगंध मुझे इस मिट्टी के सॉन्ग को प्रशून जोशी ने लिखा और जब उन्होंने उस पढ़ा तो उन्हें लगा की इसे नेशनल एंथम की तरह देशभर में गूंजना चाहिए। इस दौरान गाने के विजुअल चलते हैं। नरेंद्र मोदी पीड़ितों की मदद करते हैं।

विवेक ओबेरॉय ने कहा ये

संदीप सिंह ने कहा कि ‘सुनो गौर से दुनिया वाले’ ये सॉन्ग फिल्म में होना बहुत जरूरी था। भूषण कुमार जैसे ही उन्हें ये सॉन्ग दिया तो उन्होंने इसे तुरंत रिक्रिएट करना शुरू किया। विवेक ओबेरॉय ने कहा कि हिंदुस्तानी सॉन्ग पॉपुलर गाना है। जब वह कॉलेज में थे तब ये सॉन्ग आया था और उन्हें खुशी है कि उनकी फिल्म में इस सॉन्ग को गाया जा रहा है।

जावेद अख्तर ने लिखा ये सॉन्ग

इसके बाद संदीप सिंह ‘नमो-नमो’ सॉन्ग लेकर भी कहा कि इसे ऑन द स्पॉट टेरी और लव राज ने लिखा और इसे रैप के रूप में गाया था। विवेक ओबेरॉय ने कहा की ‘नमो नमो’ उनका फेवरेट सॉन्ग हैं और इस रैप में एनर्जी, हाई इंटेसिटी सॉन्ग है। संदीप सिंह ने कहा कि बताया कि उन्होंने एक सॉन्ग चल ‘थोड़ा सा जीले’ भी गाया है इसे गाने की वजह भी बताई है। उन्होंने बताया कि ईश्वर अल्लाह उनका फेवरेट सॉन्ग है। इसे स्वर्णा ने गाया। विवेक ओबेरॉय ने बताया कि यह सॉन्ग जावेद अख्तर ने अर्थ के लिए लिखा था। इसके बोल बहुत ही प्यारे हैं। संदीप सिंह ने बताया कि इस फिल्म के एक-एक गाने को दिल से लिखा गया है।

यहां देखिए फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का म्यूजिक मेकिंग वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply