द कश्मीर फाइल्स विवाद: नेता संजय राउत ने नदव लापिड का दिया साथ, कहा- ‘इस फिल्म के बाद कश्मीर में हत्याएं हुई’

गोवा के 53वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कश्मीर फाइल्स पर अपनी असंवेदनशील टिप्पणी के बाद ज्यूरी हेड नदव लापिड की चारों ओर आलोचना हो रही है. वहीं अब इस पूरे मामले में शिव सेना के नेता संजय राउत ने अपना बयान दिया है.

The Kashmir Files Controversy: गोवा में 53वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (International Film Festival of India) के जूरी बोर्ड के प्रमुख नदव लापिड (Nadav Lapid) की ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर की गई टिप्पणी की अब चारों ओर आलोचना हो रही है. आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक ने उन्हें आड़े हाथ लिया. वहीं इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन नदव के इस बयान पर माफी भी मांग चुके हैं. लेकिन फिर भी ये मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं हाल ही में शिवसेना के नेता संजय राउत ने नदव का साथ देते हुए उनका साथ दिया है. यह भी पढ़ें: Raashi Khanna Birthday: राशि खन्ना के जन्मदिन पर देखे उनकी बोल्ड तस्वीरें, जो उड़ा देंगी आपके होश

संजय राउत ने दिया बयान 

आईएफएफआई के जूरी हेड की टिप्पणी का शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने समर्थन किया है. उन्होंने कहा, ‘कश्मीर फाइल्स के बारे में उनका बयान सच है. यह एक दल का दूसरे दल के खिलाफ दुष्प्रचार था. एक पूरी पार्टी और सरकार इस फिल्म के प्रचार में व्यस्त थी, लेकिन इस फिल्म के बाद कश्मीर में सबसे ज्यादा हत्याएं हुईं. कश्मीर पंडित और सुरक्षाकर्मी मारे गए राउत ने कहा, जब कश्मीरी पंडितों के बच्चे डर रहे थे, तब ये कश्मीर फाइल्स वाले कहां थे. कश्मीरी पंडितों के बच्चे भी आंदोलन कर रहे थे, तब कहाँ थे? तब कोई आगे नहीं आया, न ही कश्मीर फाइल्स 2.0 की कोई योजना थी – उसे भी बनाओ’. यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

Sanjay Raut

अनुपम खेर, अशोक पंडित, विवेक अग्निहोत्री ने किया विरोध

इस पूरे मामले पर कई सितारों ने नदव को खरी खोटी भी सुनाई है. हाल ही में अनुपम खेर, अशोक पड़ित, फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी सभी का गुस्सा फूटा है. बता दें, कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर इसके निर्देशन विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा कि, ‘अब मैं ‘द कश्मीर फाइल्स’ की अगली कड़ी ‘द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files)- अनरिपोर्टेड’ भी बनाऊंगा’. विवेक नदव के बयान से काफी निराश नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.