Ponniyin Selvan Leak: ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम की ‘पोन्नियिन सेल्वन’ हुई लीक, मेकर्स की बढ़ी मुश्किलें

Ponniyin Selvan Leaked Online: ऐश्वर्या राय बच्चन और चियान विक्रम की 'पोन्नियिन सेल्वन' से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है. ये फिल्म तमिलरॉकर्स और मूवीरूल्ज जैसी साइट्स पर लीक हो गई हैं.

Ponniyin Selvan: I Leaked on TamilRockers: ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम की लीड रोल वाली फिल्म पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1 आज यानी 30 सितंबर को रिलीज हो गई है. इस फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. लोगों का ऐसा कहना है कि ये फिल्म बाहुबली जैसी फिल्म को टक्कर देती नजर आ रही है. लेकिन इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिसने फिल्म के मेकर्स के होश उड़ा दिए हैं. बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन की ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

लीक हुई फिल्म पोन्नियिन सेल्वन

तमिल फिल्म पोन्नियिन सेल्वन की HD MP4 कॉपी फ्री डाउनलोड के लिए इंटरनेट पर लीक हो गई है. फिल्म को अवैध पायरेसी के चलते काफी नुकसान होने की आशंका भी जताई जा रही है. आज ही ये फिल्म देशभर में रिलीज हुई और लोग इसे टेलीग्राम और तमिलरॉकर्स पर अवैध रूप से फ्री डाउनलोड कर रहे हैं जिसके चलते इसके मेकर्स परेशान हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिलरॉकर्स और मूवीरूल्ज जैसी साइट्स पर फिल्म  पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) लीक हो गई है. बताया जा रहा है कि फिल्म का एकदम एचडी प्रिंट लीक कर दिया है. ऐसे में अब फिल्म को देखने के लिए तैयार लोग अब शायद इस फिल्म को घर बैठे ही देखे. इस खबर के समने आने के बाद मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि इससे फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ता है.

बता दें, मणि रत्नम की इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. पोन्नियिन सेल्वन पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपये रुपये कमा सकती है. वहीं इस फिल्म के साथ ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर भिड़ती नजर आएगी. अब देखना होगा दोनों मेंं से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है.

यह भी पढ़ें: Ali Fazal And Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने अपने हाथों में रचाई मेहंदी, क्या आप ढूढ़ पाएंगे अली फजल का नाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.