Ponniyin Selvan Twitter Review: नहीं चला मणिरत्नम का जादू, पीरियड ड्रामा में सिर्फ विक्रम ही छाए रहे

मणिरत्नम (Mani Ratnam) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन-1’ (Ponniyan Selvan-1) आज रिलीज हो गई है. 'पोन्नियिन सेल्वन' पर्दे पर आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

Ponniyin Selvan Twitter Review: मणिरत्नम (Mani Ratnam) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन-1’ (Ponniyan Selvan-1) आज रिलीज हो गई है. ‘पोन्नियिन सेल्वन’ पर्दे पर आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. यूजर्स को ये मैग्नम ओपस फिल्म कुछ ज्यादा पसंद नहीं आ रही है.
फिल्म में विक्रम, तृषा कृष्णन , ऐश्वर्या राय बच्चन संग अन्य कलाकारों के काम की तारीफ हो रही है लेकिन सबसे ज्यादा विक्रम का काम पसंद आया है. कुछ फैंस का कहना है कि मणि रत्नम ने मास्टरपीस बना दिया है. पढ़िए यूजर्स ने ‘पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1’ पर क्या रिएक्शन दिए.

यह भी पढ़े: विवेक अग्निहोत्री ने बीफ खाने को लेकर दी सफाई, कहा- ‘मैं गाय नहीं बल्कि भैंस खाता था’

यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

मणि रत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में में साउथ के बड़े अभिनेताओं ने काम किया है. इसमें ऐश्वर्या और विक्रम के अलावा जायम रवि, शोभिता धुलिपाला, प्रकाश राज और कार्थी जैसे स्टार्स हैं. फिल्म की कहानी चोल साम्राज्य और उनके राजा राजराजा पर आधारित है. इस कहानी को मणि रत्नम ने दो पार्ट्स बांटा है. तमिल के साथ-साथ फिल्म हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़े: Flashback Friday: जब विनोद खन्ना स्टारडम को छोड़कर बन गए थे संंन्यासी, आश्रम में माली का करते थे काम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.