PS-1 Box Office Collection Day 2: ‘पोन्नियिन सेल्वन’ दूसरे दिन रच दिया इतिहास, कमाई हुई 150 करोड़ के पार

पीरियड ड्रामा फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-1' (Ponniyin Selvan) रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

PS-1 Box Office Collection Day 2: मणिरत्नम निर्देशित पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ (Ponniyin Selvan) रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हुई और पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने कमाई के मामले में इतिहास रच दिया है. फिल्म ने अपनी कमाई से सभी को चौंका दिया है.

विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ (Ponniyin Selvan) ने अपने पहले ही दिन शानदार कमाई की. ओपनिंग डे पर फिल्ल्म ने 80 करोड़ रुपये से ज्यादा का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन किया. वहीं ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ (PS-1) ने इंडिया में करीब 42 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की.

यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

यह भी पढ़े: Ponniyin Selvan 1st Day Collection: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘PS1’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला डाला, छप्पर फाड़ हुई कमाई

तमिलनाडु में ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ को साल 2022 की अब तक तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. अब ये राज्य में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाने करने वाली फिल्मों की लिस्ट में ‘वलिमाई’ और ‘बीस्ट’ के बाद तीसरे नंबर पर आ गई है. ये रिकॉर्ड बनाने के लिए ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ ने कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फाजिल स्टारर ‘विक्रम’ को पछाड़ दिया है.

‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ के दूसरे दिन यानी शनिवार की कमाई की बात करें तो फिल्म ने इंडिया में करीब 32 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है. फाइनल आंकड़े सामने आने पर ये और भी ज्यादा हो सकता है.

फिल्म निर्माताओं की नजर अब रविवार की कमाई पर है. रविवार को फिल्म कमाई के मामले में कई रिकार्ड्स तोड़ सकती है. रविवार के लिए फिल्म की एडवांस बुकिंग पिछले दोनों दिनों से ज्यादा हुई है. ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ के लिए संडे के ऑलमोस्ट 9 लाख टिकट एडवांस में बुक हो चुके हैं. इसी को देखते हुए आंकड़ें चौंकाने वाले हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha 1st Day Collection: ‘विक्रम वेधा’ कि बंपर कमाई ने साबित कर दिया की बॉलीवुड बाप है सबका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.