500 करोड़ के बजट में बनी है पोन्नियिन सेलवन, टीजर हुआ आउट, क्या रचेगा पाएगी इत‍िहास, देखें वीडियो

'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan) उर्फ 'पीएस 1' (PS 1) का टीजर आउट हो चुका है। मणि रत्नम के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को देखने का इंतजार फैंस को बेसब्री से है। इस फिल्म के चर्चे लंबे समय से हो रहे है, हालांकि इसको लेकर डिटेल्स कुछ समय पहले ही आनी शुरू हुई हैं। अब पोन्नियिन सेलवन का टीजर ने एक बार फिर से दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। टीजर काफी भव्य लग रहा है।

पोन्नियिन सेलवन पोस्टर (फोटो: सोशल मीडिया)

‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) उर्फ ‘पीएस 1’ (PS 1) का टीजर आउट हो चुका है। मणि रत्नम के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को देखने का इंतजार फैंस को बेसब्री से है। इस फिल्म के चर्चे लंबे समय से हो रहे है, हालांकि इसको लेकर डिटेल्स कुछ समय पहले ही आनी शुरू हुई हैं। अब पोन्नियिन सेलवन का टीजर ने एक बार फिर से दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। टीजर काफी भव्य लग रहा है।

‘पोन्नियिन सेलवन’ की कहानी चोल साम्राज्य से जुड़ी है। टीजर से साफ लग रहा है कि ये फिल्म जबरदस्त हिट होने वाली है! बतौर डायरेक्टर मणि रत्नम चार साल के बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उन्होंने पिछली बार 2018 में आई फिल्म Chekka Chivantha Vaanam का निर्देशन किया था। इसके बाद अब वह फिल्म पोन्नियिन सेलवन के साथ जल्द आ रहे हैं।

इस फिल्म में चोल साम्राज्य में चलने वाले संघर्ष को दिखाया जाएगा। वहीं कहा जा रहा है कि यह भारत में पीरियड फिल्म्स में से सबसे हिट साबित होने वाली है। पोन्नियिन सेलवन का टीजर एकदम आलीशान है। टीजर में आप विक्रम, किच्चा सुदीप और जयम रवि को देख सकते हैं।

आप देख सकते हैं कि बड़े-बड़े जहाज, हाथी-घोड़े और भव्य महल से टीजर कितना शानदार लग रहा है। इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और तृषा को बेहद खूबसूरत लुक्स में भी आप देख सकते हैं। ये फिल्म एकदम जबरदस्त होने वाली है और इस टीजर से ये बात साफ है।

48 साल की चार्मिला को दीदी बोल 24 साल के प्रोड्यूसर रख दी सेक्स की डिमांड, रुपए देने की भी बात कही

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.