पूजा बत्रा ने नवाब शाह से शादी करने की बात कबूली, बताया कैसे उनका रिश्ता हुआ था शुरू

एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) और एक्टर नवाब शाह (Nawab Shah) की शादी की खबरें कुछ वक्त से काफी सुर्खियों में थी। हालांकि, इन दोनों में से किसी ने इस बार पर हामी नहीं भरी थी, लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस खबर को सच बताते हुए इससे जुड़ी कई बातें शेयर की हैं।

पूजा बत्रा और नवाब शाह (फोटो:इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) और बॉलीवुड एक्टर नवाब शाह (Nawab Shah) की शादी की खबरें कुछ वक्त से काफी सुर्खियों में थी। नवाब शाह ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें एक महिला का चूड़े पहने हाथ नजर आ रहा था। तबसे ये कयासें लगाई जा रही थी कि दोनों ने जम्मू-कश्मीर में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालांकि, इन दोनों में से किसी ने इस बार पर हामी नहीं भरी थी, लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस खबर को सच बताते हुए अपनी शादी और नवाब शाह से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं।

वेबसाइट बॉलीवुड टाइम्स के अपने एक इंटरव्यू में पूजा बत्रा (Pooja Batra Wedding) ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘हां, मैंने और नवाब शाह ने अपने करीबियों की मौजूदगी में दिल्ली में 4 जुलाई को शादी कर ली है। हमारे चाहने वाले अक्सर हमसे पूछते थे कि हम दोनों शादी करने में देरी क्यों कर रहे हैं। मैं बस वक्त के साथ चल रही थी और फिर मुझे एहसास हुआ कि जिस इंसान के साथ मैं अपनी पूरी लाइफ बिताना चाहती हूं उसके साथ बंधन में बंधे में अब देरी नहीं करनी चाहिए। हमने आर्या समाज में शादी की और इस हफ्ते हम अपनी शादी को रेजिस्टर कराएंगे।

आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया-

एक ही प्रोफेशन में होने की वजह से मैं नवाब को जानती थी। फरवरी में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिलने के बाद हमारी दोस्ती और मजबूत हो गई। हम अपनी लाइफ के सही वक्त पर मिले थे। मैंने नवाब की हमेशा इज्जत की है। हम दोनों की सोच काफी मिलती है और हमें एक दूसरे को हर बात समझाने की जरूरत नही पड़ती है। वो एक फैमिली पर्सन हैं और उनकी ये बात मुझे बात अच्छी लगती है।

एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे नवाब ने उन्हें प्रपोज किया था और इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा-

नवाब मुझसे ज्यादा रोमांटिक हैं। उन्होंने मुझे बताया था कि वो एक दिन मुझे जब एयरपोर्ट पर छोड़ने आए थे और तब वो प्रपोज करना चाहते थे, लेकिन बाद में नर्वस होकर ऐसा नहीं किया, बाद में मैं जब लौटी तो दिल्ली में उन्होंने मुझे प्रपोज किया।

गौरतलब हो कि साल 2002 में पूजा अचानक सर्जन डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी कर अमेरिका जा बसीं। 9 साल की शादी के बाद सोन और पूजा का तलाक हो गया और अभिनेत्री भारत लौट आईं। ईद पर 46 वर्षीय नवाब ने इंस्टाग्राम पर पूजा के साथ तस्वीर शेयर कर अपने रिलेशनशिप को कबूला था। नवाब ने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि उन्हें 46 साल बाद अपनी सोलमेट मिली है।

नवाब शाह ने पूजा बत्रा से कुछ यूं कही अपने दिल की बात

वीडियो में देखिए पूजा बत्रा के कोस्टार रह चुके अनिल कपूर को कौन-सी गंभीर बीमारी हुई है…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।