सैफ अली खान के साथ डेब्यू करने जा रही हैं इस फिल्म स्टार की बेटी, ‘जवानी जानेमन’ में आएगी नजर

पूजा बेदी की बेटी आलिया फिल्म जवानी जानेमन फिल्म से नजर आएंगी। इसमें वो स्टार सैफ अली खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी...

  |     |     |     |   Updated 
सैफ अली खान के साथ डेब्यू करने जा रही हैं इस फिल्म स्टार की बेटी, ‘जवानी जानेमन’ में आएगी नजर

जो जीता वही सिकन्दर की फेम पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पूजा बेदी की बेटी आलिया नितिन कक्कर की फिल्म जवानी जानेमन से नजर आएंगी। इसमें वो स्टार सैफ अली खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी।

फिल्म फेयर के मुताबिक फिल्म में आलिया सैफ की बेटी का किरदार निभाएंगी। ये फैमली ड्रामा फिल्म होगी। जो 40 साल के उम्र के पिता और बेटी के रिस्ते पर आधारित होगी। इस फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू होगी। आलिया के इसंटाग्राम तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो काफी स्टाईलिश हैं। वो अपनी तस्वीरों में स्टनिंग अवतार में नजर आती हैं।

बताते चलें इस फिल्म का अनाउंसमेंट सैफ की बाजार फिल्म के रिलीज के एक दिन पहले किया गया था। पहले खबरें आई थी कि इस फिल्म में सारा अली खान नजर आएंगे लेकिन फिल्म मेकर्स ने बताया था कि इस फिल्म के लिए उन्हें नए चहेरे की तलाश हैं। फिल्म जवानी जानेमन सैफ अली खान के प्रोडक्सन हाउस में बनाई जाएगी। फिल्म की शूटिंग अगले मार्च तक शुरू हो जाएगी।

गौरतलब है कि सैफ अली खान ने ब्लैक नाईट फिल्म्स नाम से अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है। सैफ अली खान अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत अपने अच्छे दोस्त जय शेवाक्रमानी के साथ की। इस प्रोडक्शन हाउस में फिल्म का काम अगले साल मार्च तक शुरू हो जाएगा। खास बात ये है कि सैफ अली खान के प्रोडक्शन हाउस से ही जवानी जानेमन फिल्म बनाई जाएगी।

बताते चलें कि तकरीबन 9 साल पहले सैफ अली खान ने दिनेश विजयन के साथ मिलकर इलुमिनाटी प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की था। इस प्रोडक्शन हाउस में ‘लव आज कल’, कॉकटेल, ‘गो गोवा गॉन’ जैसी फिल्में इस प्रोडक्शन हाउस बनीं हैं। इसके साथ ही इस प्रोडक्शन हाउस की आखिर फिल्म हैप्पी एन्डिंग थी। इसके बाद दिनेश विजयन अगल हो गए और उन्होंने अपना नया प्रोडक्शन हाउस खोल लिया।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply