पूजा बेदी ने बेटी आलिया के डेब्यू लिए कहा बेस्ट ऑफ लक, सैफ अली खान की फिल्म में एक्ट्रेस निभा रही हैं ये रोल

सैफ अली खान और आलिया फर्नीचरवाला ने रविवार को हुए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के भारत-पाकिस्तान को मैच भी देखा है। सोमवार को एक्ट्रेस पूजा बेदी ने अपनी बेटी और सैफ अली खान की फोटो को ट्वीट किया और इस पर कैप्शन लिखा।

सैफ अली खान के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया। (फोटोः ट्वविटर)

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) और एक्टर सैफ अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग लंदन में शुरू कर दी है। लंदन में फिल्म की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान और आलिया फर्नीचरवाला ने रविवार को हुए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के भारत-पाकिस्तान को मैच भी देखा है। सोमवार को एक्ट्रेस पूजा बेदी ने अपनी बेटी और सैफ अली खान की फोटो को ट्वीट किया और इस पर कैप्शन लिखा।

पूजा बेदी (Pooja Bedi Twitter) ने लिखा ट्विटर पर लिखा,’एक्टर सैफल अली खान के साथ मेरी बेटी आलिया लंदन में वर्ल्ड कप मैच देखते हुए। फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू करने के लिए उसकी शूटिंग की परफेक्ट शुरुआत है। वह (सैफ अली खान) उनके पिता का किरदार निभा रहे हैं और यह फादर्स डे पर शूट हुआ है। नई शुरुआत के लिए बेस्ट ऑफ लक ब्यूटीफुल लड़की।’ जवानी जानेमन से आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

यहां देखिए पूजा बेदी का ट्विटर पोस्ट-

इस लाइन पर आधारित है फिल्म

सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन में तब्बू भी लीड रोल में हैं और यह एक रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म एक मॉडर्न लाइफ की कहानी पर आधारित होगी। यह फिल्म लोगों के रहने के तौर-तरीकों में बदलाव लाने की कोशिश करेगी। जल्द ही सैफ अली खान तब्बू के साथ लंदन में ‘जवानी जानेमन’ फिल्म (Jawaani Jaaneman Movie) की शूटिंग शुरू करेंगे। लंदन में शूट के लिए फिल्म का 45 दिन का शेड्यूल रखा गया है।

ये हैं डायरेक्टर और प्रोड्यूसर

आपको बता दें कि फिल्म को नितिन ककर डायरेक्टर कर रहे हैं फिल्म को जैकी भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ब्लैक नाइट फिल्म्स और जय शेवक्रामणि की नोर्दन लाइट्स फिल्म प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म इस साल 29 नवंबर को रिलीज होगी।

पूजा बेदी ने किया रेप के आरोपी टीवी एक्टर करण ओबेरॉय का सपोर्ट, कही ये बात

वीडियो में देखिए तैमूर अली खान को कैस प्यार कर रह हैं सैफ अली खान…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।