Coronavirus: पूजा बेदी ने खोली गोवा के क्वारनटीन सेंटर की पोल, कहा- ऐसे में हो सकता है कोरोना

क्वारनटीन सेंटर को लेकर एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने एक खुलासा किया है। पूजा लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अपने मंगेतर मानेक के साथ गोवा में हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद गोवा सरकार और वहां के प्रशासन व्यवस्था की आलोचना हो रही हैं।

पूजा बेदी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

देश में कोरोना संकट (Coronavirus) के चलते संक्रमित लोगों को क्वारनटीन सेंटर में एडमिट कराया जा रहा है। जिसके चलते देश में हजारों क्वारनटीन सेंटर बनाए गए हैं। वहीँ क्वारनटीन सेंटर को लेकर एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने एक खुलासा किया है। पूजा लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अपने मंगेतर मानेक के साथ गोवा में हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद गोवा सरकार और वहां के प्रशासन व्यवस्था की आलोचना हो रही हैं।

पूजा बेदी गोवा क्वारनटीन सेंटर (Quarantine Center of Goa) पहुंचीं, जहां पहुंचने के बाद उन्होंने वहां का एक वीडियो शेयर किया और प्रशासन और क्वारनटीन सेंटर की हालत पर कई गंभीर सवाल उठाए हैं। पूजा ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में वह कह रही हैं कि “मेरे मंगेतर जो कि गोवा के रहने वाले हैं। उनके साथ मेरे गोवा जाने पर काफी विवाद हुआ। हम बुक करने के बाद ही गए थे। हम लोगों ने ऑनलाइन गोवा सरकार+ डीसीपी मुंबई/हर चेक पोस्ट पर रुके/ गोवा के अस्पताल में कोविड की जांच करवाई और एक रात गोवा में क्वारनटीन में बिताई। कृप्या ये वीडियो देखिए और जानिए कि मैं सुविधा से परेशान क्यों थी।”

पूजा बेदी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें आप साफ देख सकते है कि बेड काफी गंदा है, जिसके ऊपर साफ चादर बिछा रखी है। टीवी पर भी काफी मिट्टी जमी हुई है। पूजा बेदी अपने वीडियो में क्वारनटीन सेंटर के बाथरूम की भी हालत दिखाती हैं। वीडियो में पूजा कह रही हैं कि ‘चाहे लोगों को कोरोना वायरस न हो, लेकिन इस कमरे से लोगों को ऐसा हो सकता है।’

पूजा बेदी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा इस प्रकार की गंदगी से यहां वायरस उत्पन्न हो सकता है। ऐसे लोग जो बिना कोरोना वायरस के गोवा में एंट्री करेंगे उन्होंने इस प्रकार के गंदे क्वारनटीन सेंटर से ये हो सकता है। मैंने ये ट्वीट लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किया है, लेकिन सबका ध्यान सिर्फ गोवा में सेलिब्रिटी की एंट्री पर है।

‘ससुराल सिमर का’ शो के एक्टर की तबियत बिगड़ी, ICU में किया गया एडमिट, मदद को आगे आगे हंसल मेहता

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.