अमिताभ बच्चन के इस बयान पर भड़की पूजा भट्ट, सुना दी ये बड़ी बात

अमिताभ बच्चन के इस बयान पर भड़की पूजा भट्ट

अमिताभ बच्चन के इस बयान पर भड़की पूजा भट्ट

हां पूरे देश में कठुआ और उन्नाव रेप कांड को लेकर काफी आक्रोश है, लोग सड़कों पर न्याय की गुहार लगा रहे हैं, प्रदर्शन कर रहे हैं वही बॉल‍िवुड ऐक्‍टर अमिताभ बच्‍चन ने कठुआ गैंगरेप मामले में अपनी नाराजगी व्‍यक्‍त की है। फिल्म 102 नॉट ऑउट के सॉन्ग लॉन्च के मौके पर अमिताभ बच्चन से सवाल किया गया कि वो बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के ब्रैंड एंबेसडर हैं। इन दिनों बेटियों के साथ हो रहे यौन उत्पीड़न ने देश को हिला रखा है,ऐसे अपराध पर वे क्या सोचते हैं?

जवाब में अमिताभ बच्चन ने दुखी मन से कहा कि इस विषय में चर्चा करने पर भी मुझे घिन आ रही है। इस बारे में मत पूछो। यह बात करने में भी काफी भयावह है। हालाँकि उनका यह बयान पूजा भट्ट को पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पर अमिताभ बच्चन को उन्ही की फिल्म पिंक की याद दिला दी| यहाँ देखिये उन्होंने क्या ट्वीट किया-

पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा कि – “मैं पिंक जैसी फिल्म की याद दिलाने में मदद नहीं कर सकती। क्या सिल्वर स्क्रीन पर दिखने वाली इमेज को रियलिटी में नहीं लाया जा सकता।” हालांकि, बिग बी तरफ से तो इस कमेंट पर कोई रिएक्शन नहीं आया। लेकिन उनके फैंस ने पूजा को जरूर ट्रोल कर दिया।”

बता दें अमिताभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजना बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के ब्रैंड एंबेसडर हैं। वे कई मंचों पर बेटियों के हक के लिए बोलते आए हैं। उन्होंने समाज में बेटी और बेटे को एक समान हक देने की वकालत की है। बता दें, इससे पहले गैंगरेप के मामले को लेकर सोनम कपूर, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कल्‍क‍ि कोचल‍िन, र‍िचा चड्ढा और कई दूसरे बॉल‍िवुड स‍िलेब्र‍िटीज ने अपना गुस्‍सा जाह‍िर क‍िया था और पीड़िता के ल‍िए न्‍याय की मांग की थी।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में कठुआ जिले के रासना गांव में बकरवाल समुदाय की 8 साल की बच्ची को 10 जनवरी में अगवा किया गया था। 10 अप्रैल को दायर पुलिस की चार्जशीट के मुताबिक, बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या की गई थी।

जनवरी में हुई इस घटना में पहले आरोपियों ने बच्ची को एक सप्ताह के लिए बंदी बनाया था | इस दौरान उसके साथ कई बार रेप किया गया | चार्जशीट में कहा गया है कि बच्ची के साथ रेप के बाद आरोपियों ने उसे पत्थर से कुचला ताकि वह यह सुनिश्चित कर सकें कि बच्ची की मौत हो चुकी है | बच्ची का शव उसके गांव के पास के जंगल से 17 जनवरी को बरामद हुआ था |जबकि बच्ची 10 जनवरी से ही लापता थी |

वैसे क्या आप पूजा की बात से सहमत हैं? नीचे कमेंट्स में बताइए|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।