फिल्म वाल्मीकि में श्रीदेवी बनी पूजा हेगड़े, कुछ ऐसा है एक्ट्रेस का ये शानदार लुक, फैंस कर रहे हैं तारीफें

साउथ और बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde Sridevi) सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं। वह तेलुगु फिल्म वाल्मीकि (Valmiki Release Date) में श्रीदेवी का किरदार निभा रही है। उन्होंने श्रीदेवी के लुक में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

श्रीदेवी के किरदार में पूजा हेगड़े। (फोटोः इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde Films) साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाना माना नाम है। बावजूद इसके वह बॉलीवुड में अपने मौजूदगी दर्ज करवा पाने में नाकामयाब साबित हुई। इस एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री में एक ट्रेंड सेट किया है। सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोविंग है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी रूटीन की लाइफ की तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली इस एक्ट्रेस ने हाल ही में वाल्मीकि की शूटिंग पूरी की है। फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है।

वाल्मीकि (Valmiki Trailer)  के ट्रेलर देखने के बाद उनके फैंस से लेकर फिल्म क्रिटीक्स भी उनकी परफॉर्मेंस और फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। पूजा हेगड़े  (Pooja Hegde Post) अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने फिल्मी किरदार के लुक में तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, वह फिल्म में श्रीदेवी के लुक में दिखाई रही हैं। इन तस्वीरों में उनका लुक थोड़ा शरारती भरा और मासूमियत से भरा हुआ है। उनकी चुटिया और काजल से भरी आंखें और उनकी माथे पर लगी बिंदी उन्हें बिल्कुल अलग ही लुक दे रही है। उनका ये लुक इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मासूम लेकिन शरारती.. श्रीदेवी. वाल्मीकि के रिलीज होने में तीन दिन बाकी।’

पूजा हेगड़े ने दी श्रीदेवी को श्रद्धाजंलि

इससे पहले पूजा हेगड़े ने कहा था, ‘श्रीदेवी जी से मेरी तुलना होना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। श्रीदेवी (Sridevi Films)  जी को बड़े पर्दे पर देखना किसी अनुभव से कम नहीं था। अपने जगमगाते चरित्र से हर बार वह पर्दे पर रौनक लाती थीं। वह सच में भारतीय सिल्वर स्क्रीन की चांदनी थीं। इस फिल्म के जरिए उन्हीं के जैसा किरदार करना मेरी तरफ से उनको श्रद्धांजलि है।’

लैक्मे फैशन वीक 2019 के रैंप पर पूजा हेगड़े-तारा सुतारिया सहित इन एक्ट्रेस का दिखा दिलकश अंदाज

यहां देखिए, फिल्म वाल्मीकि का ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।