HBD Pooja Hegde: बॉलीवुड में नहीं चला जादू, प्रभास संग अफेयर की चर्चा, जानें अनसुनी बातें

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस पूजा अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं.

Pooja Hegde Birthday Special: साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस पूजा अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. पूजा का जन्म 13 अक्टूबर, 1990 में मुंबई में हुआ था. जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी कुछ अनसुनी बातें…

पूजा हेगड़े ने मिस इंडिया टैलेंटेड ऑनर में पार्टीसिपेट किया और 2009 में खिताब जीता. वहीं इस वर्ष ही पूजा मिस इंडिया 2009 कॉम्पीटिशन में भी दिखाई दीं, जहां वह फाइनल में जगह नहीं बना पाईं थी. इसके बाद उन्होंने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लिया और सेकंड रनर-अप बनीं.

यह भी पढ़ें: Mili Teaser Out: ये किस हाल में नजर आ रही हैं जान्हवी कपूर, 16 डिग्री ठंड में फंसी एक्ट्रेस!

पूजा हेगड़े 2010 मिस यूनिवर्स इंडिया में सेकेंड रनर-अप रहीं हैं. उन्होंने 2012 में तमिल फिल्म “मुगामूदी” ( Mugamoodi) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्म की ओर कदम बढ़ाया.

पूजा हेगड़े ने साल 2016 में बॉलीवुड में अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ से शुरुआत की. इस फिल्म में पूजा ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ एक्टिंग की. ये फिल्म ज्यादा सफल नहीं रही. वहीं पहली फिल्म के बाद से पूजा का बॉलीवुड में करियर कुछ ख़ास नहीं रहा और उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर ही फोकस किया.

रिलेशनशिप की बात करें तो पूजा हेगड़े का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है. वहीं खुद पूजा ने अभी तक किसी से अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया है. लेकिन अब कहा जा रहा है कि साउथ की यह एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से बाहुबली स्टार ‘प्रभास’ के साथ रिलेशनशिप में है. प्रभास संग उनके रिश्ते की अफवाहें तो जोर-शोर से चल रही थीं. लेकिन न तो पूजा और न ही प्रभास ने अफवाहों की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि वह इन दिनों काम पर फोकस कर रही हैं. वहीं पूजा को रोहन मेहरा के साथ भी स्पॉट किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के बाद एलनाज नौरोजी ने ईरानी महिलाओं के समर्थन में आई नजर, न्यूड होकर शेयर किया वीडियो!

पूजा हेगड़े सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. पूजा ने इंडस्ट्री में अपने 11 साल कंपलीट कर लिए हैं. अब तक एक्ट्रेस ने कई बड़े अभिनेताओं संग काम किया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो पूजा हेगड़े अब जल्द ही बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान संग अपकमिंग फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी. जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटिड भी हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस एक्टर को खुद की हुई चिंता, कहा- ‘बॉलीवुड SSR के श्राप का शिकार…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.