सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, एक्टर ने शेयर किया धमाकेदार वीडियो

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के जन्मदिन के मौके पर जहां उनके चाहने और फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं, वहीं सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक्ट्रेस ने धूमधाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है.

साउथ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. 13 अक्टूबर, 1990 को मुंबई में जन्मीं पूजा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपनी मेहनत और लगन के बलबूते फिल्मी दुनिया में अपना नाम बनाया है. पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने तमिल फिल्म ‘Mugamoodi’ से फिल्मी जगत में कदम रखा और बॉलीवुड में उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ ‘मोहनजोदड़ो’ से डेब्यू किया है. पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के जन्मदिन के मौके पर जहां उनके चाहने और फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं, वहीं सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक्ट्रेस ने धूमधाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है.

शेयर किया पोस्ट :

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) का बर्थडे फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग के दौरान सेलिब्रेट किया गया है. जिसका वीडियो सलमान खान (Salman Khan) फिल्म्स के अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही सलमान खान (Salman Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए भी एक तस्वीर शेयर की है. शेयर किए गए वीडियो में फिल्म के सभी कलाकार काफी मस्ती में नजर आ रहे हैं और सभी पूजा के बर्थडे को बढ़िया से सेलिब्रेट कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: संस्कारी दिखने वाले सलमान खान के फिल्मी पिता आलोक नाथ पर लग चुका है बलात्कार का आरोप, नशे में इस महीला के साथ की थी गंदी हरकत!

वीडियो में देखा जा सकता है की सलमान (Salman Khan) का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. इस वीडियो पर दर्शक अपने- अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. यूजर्स ने लिखा कि, ‘हैप्पी बर्थडे मिस पूजा हेगड़े’, ‘हैंडसम हंक’, ‘फिल्म होगी डबल ब्लॉकबस्टर…सलमान‘, ‘लुकिंग हॉट भाई जान’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

आपको बता दें, फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान, पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और शहनाज गिल जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं. पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) एक्टर ऋतिक रोशन के बाद सलमान खान के साथ दूसरी बार बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी. ये फिल्म 2022 के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: TMKOC: दिशा वकानी के कैंसर को लेकर उड़ी अफवाह पर बरसे शो के निर्देशक, कहा- ‘क्रॉस चेक तो कर लेते..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.