पूजा हेगड़े ने बिकिनी पहने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज , सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते शेयर की तस्वीरे

जा हेगड़े ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की है। जिसमें उनका बिकिनी लुक नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में पूजा बिकिनी पहने और उस पर येलो ट्रांसपेरेंट जैकेट पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। इन तस्वीरो में पूजा हेगड़े का सेकसी फिगर साफ नजर आ रहा है। पूजा हेगड़े बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है।

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक है जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है। फैंस उनके ग्लैमरस लुक को अलावा उनकी अदाकारी को भी बेहद पसंद करते है।वह अकसर अपने हॉट और सेक्सी लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस उनके बोल्ड अंदाज को काफी पसंद करते है। पूजा हेगड़े की तस्वीरे सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती है, एक बार फिर पूजा हेगड़े की कुछ तस्वीरे सामने आई है जो  सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।

Pooja Hegde

बिकिनी पहने पूजा हेगड़े

दरअसल, पूजा हेगड़े ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की है। जिसमें उनका बिकिनी लुक नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में पूजा बिकिनी पहने और उस पर येलो ट्रांसपेरेंट जैकेट पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। पूजा ने अपने लुक को लाइट मे मेकअप डार्क लिपस्टिक, और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है। जो उन्हे और भी ग्लैमरस बना रहा है।  इस दौरान एक्ट्रेस समुद्र किनारे खड़े पोज़ देती दिख रही हैं। इन तस्वीरो में पूजा हेगड़े का सेकसी फिगर साफ नजर आ रहा है। पूजा हेगड़े बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है।

Pooja Hegde

https://www.instagram.com/p/Cf5jX4Qv4uT/

तमिल फिल्म में किया काम

बता दे की  पूजा ने अपने एक्टिंग में करियर बनाने से पहले मॉडलिंग करती थीं। 2009 में हुई मिस इंडिया प्रतियोगिता में पूजा कुछ खास नहीं कर सकी। इसके बाद उन्होंने 2010 में एक फिर मिस इंडिया के लिए एप्लाई किया और वह सेकेंड रनरअप रहीं। 2010 में मिस इंडिया रनरअप चुने जाने के दो साल बाद पूजा ने तमिल फिल्म ‘मुगमोदो’से फिल्मों में डेब्यू किया था। फिल्मों सेपहचान मिलने के बाद पूजा ने कई तमिल फिल्मों में काम किया।

Pooja Hegde

हिंदी फिल्मों में एंट्री

इसके बाद पूजा ने हिंदी फिल्मों की तरफ रुख किया और 2016 में वह डायरेक्टर आशुतोष गोवारकर की फिल्म’ मोहनजोदड़ो ‘फिल्म में नजर आई। कहते हैं कि डायरेक्टर ने इन्हें एक विज्ञापन में देखा और पूजा को ऋतिक रोशन की हीरोइन बनने का मौका मिल गया। फिलहाल ,पूजा हेगड़े सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’  में नजर आयेंगी। इस फिल्म में उनके साथ शहनाज गील और कृति सेनन भी दिखेंगी।

Pooja Hegde

 

आयुष्मान खुराना ने अपनी शर्टलेस तस्वीर शेयर कर पूछा एक सवाल, कार्तिक आर्यन ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं