पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने ट्विटर पर की इंडिगो एयरलाइन की शिकायत, बोली धमकी भरे अंदाज में की गई उनसे बात

पूजा हेगड़े ने ट्वीट कर कहा कि वह एक एयरलाइन को उनके रूड बिहेवियर के लिए कर रही हैं स्लैम। उन्होंने इंडिगो एयरलाइंस के स्टाफ की करी शिकायत ।

अभिनेत्री पूजा हेगडे (Pooja Hegde) ने गुरुवार को अपने ट्विटर पर एक ट्वीट किया जिसमें कि उन्होंने एक एयरलाइन कंपनी द्वारा किए गए उनके प्रति बुरे बर्ताव के विषय में बताया उन्होंने अपने ट्वीट में इंडिगो एयरलाइंस के स्टाफ के विषय में लिखते हुए कहा कि ” विपुल नकाशे के नाम से @IndiGo6E के स्टाफ सदस्य ने मुंबई से हमारी फ्लाइट में आज हमारे साथ ऐसा व्यवहार किया, इससे मैं बेहद दुखी हूं। बिल्कुल अहंकारी, अज्ञानी और धमकी भरे लहजे का हमारे साथ बिना किसी कारण के इस्तेमाल किया गया । आम तौर पर मैं इन मुद्दों पर ट्वीट नहीं करती, लेकिन यह वास्तव में भयानक था। ”

मुम्बई से बाहर जा रही थी पूजा (Pooja)

पूजा (Pooja) अपनी फ्लाइट से मुंबई से बाहर जा रही थी तभी इसी घटना ने अंजाम लिया परंतु अभी तक एयरलाइन कंपनी ने अभिनेत्री के इस ट्वीट का कोई भी जवाब नहीं दिया है हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी एक्टर ने किसी एयरलाइन कंपनी को उनके रोड बर्ताव के लिए स्लैम किया हो ।

सिर्फ पूजा  (Pooja) ही नही इससे पहले हो चुका ऐसा बर्ताव

इससे पहले भी इस साल की शुरुआत में अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ( Chitrangda Singh) ने एक्टिवेट किया था जिसमें उन्होंने वह फर्स्ट एयरलाइन की एयर होस्टेस के रूट बर्ताव के विषय में बताया था।चित्रांगदा ( Chitrangda) ने प्लेन के अंदर एक वीडियो साझा की थी इसके विषय में उन्होंने लिखा था कि, “मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान 391 गोएयर @ g8.goair अब तक की सबसे खराब एयर होस्टेस है !!! #rikusingh #jamie & #christopher #meenal उन सभी को कृपया कुछ शिष्टाचार सिखाएं। मैंने कभी देखा है सबसे उच्च हाथ और अभिमानी रवैया! उन सभी से बेहद निराश हैं। इसने मुझे #airindia में मेरे सबसे बुरे अनुभवों की याद दिला दी। ”

https://www.instagram.com/p/CeWci7cPPtn/

इन फिल्मों में जल्द ही नजर आएंगी पूजा हेगडे(Pooja Hegde)

पूजा हेगड़े ( Pooja Hegde) ने अपना बॉलीवुड डेब्यू रितिक रोशन के समक्ष साल 2016 में आई फिल्म मोहनजोदारो से किया था ,यह फिल्म आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित की गई थी । पूजा को आखरी बार फिल्म आचार्य में देखा गया था , जिसमें साउथ के सुपरस्टार अभिनेता चिरंजीवी, रामचरण और सोनू सूद भी शामिल थे।अभिनेत्री को जल्द ही रोहित शेट्टी की अगली आने वाली फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडिस के साथ देखा जाएगा।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।